script‘हिन्दू-मुस्लिम एंगल में…’, सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को ‘लव जिहाद’ बताने वालों को मुकेश खन्ना ने कही ये बात | Mukesh khanna slams people says love jihad to sonakshi sinha with husband zaheer iqbal interfaith wedding | Patrika News
बॉलीवुड

‘हिन्दू-मुस्लिम एंगल में…’, सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को ‘लव जिहाद’ बताने वालों को मुकेश खन्ना ने कही ये बात

Mukesh Khanna On Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर टीवी के ‘महाभारत’ के भीषण पितामह और ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना का रिएक्शन आया है। ‘शक्तिमान’ ने कहा कि प्यार का कोई मजहब नहीं होता और इन दिनों की शादी को मजहब से न जोड़ें।

मुंबईJul 05, 2024 / 04:14 pm

Kirti Soni

Mukesh Khanna On Sonakshi-Zaheer Wedding

Mukesh Khanna On Sonakshi-Zaheer Wedding

Mukesh Khanna On Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया है। कपल ने इसी साल 23, जून को अपने बांद्रा फ्लैट में कोर्ट मैरिज की है। न्यूली-वेड कपल के खूबसूरत फोटो-वीडियो दोनों ने अपने फैंस के साथ भी शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। कपल की इंटरफेथ मैरिज को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब शक्तिमान से पॉपुलर मुकेश खन्ना ने दोनों की शादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी और जहीर का किया सपोर्ट

मुकेश खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “सोनाक्षी और जहीर की शादी को हिन्दू-मुस्लिम एंगल में मत डालो। सोनाक्षी ने जो किया है वो उन्होंने ऐसे अचानक शादी नहीं की है। दोनों 6-7 साल रहे हैं तब दोनों ने शादी की है। लोग इसे लव जिहाद से जोड़ रहे हैं। लव जिहाद तब होता है जब किसी बच्ची की शादी जबरदस्ती करवाई जाती है।”
यह भी पढे़: सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल के रिश्ते में आई दरार! पत्नी से दूर भागते दिखे शत्रुघ्न सिन्हा के दामाद

मुकेश ने आगे कहा, “क्या हिन्दू-मुस्लिम शादी नहीं कर सकते क्या। हमारे टाइम पर भी बहुत ने की है। सुखी हैं वो। वैसे भी इनकी शादी का मसला इनके परिवार का है। वो उनके घर का मामला है। वैसे शत्रुघ्न ने पहले कहा था कि मुझे पता नहीं फिर एंड में बोले कि मैं अटेंड करने वाला हूं जो लोग बातें बना रहे हैं उन्हें कहूंगा खामोश। उन्होंने सही बोला, उनके घर का मामला है यार।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘हिन्दू-मुस्लिम एंगल में…’, सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को ‘लव जिहाद’ बताने वालों को मुकेश खन्ना ने कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो