scriptनताशा मिस्ट्री मैन से करती है बेहद प्यार, हार्दिक पांड्या पहले से जानते थे सब | Natasa Stankovic love mystery men Aleksandar Alex truth surfaced amid hardik pandya divorce | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा मिस्ट्री मैन से करती है बेहद प्यार, हार्दिक पांड्या पहले से जानते थे सब

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या से तलाक के बीच नताशा को एक शख्स के साथ देखा गया था। नताशा उससे प्यार करती हैं जो अब सामने आ गया है।

मुंबईJun 03, 2024 / 08:03 am

Priyanka Dagar

Natasa Stankovic love mystery men Aleksandar Alex

Natasa Stankovic love mystery men Aleksandar Alex

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: इंडियन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के तलाक से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। नताशा को जिस मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया था। उसके बारे में सारी जानकारी आ गई है। जब नताशा को मिस्ट्री मैन और तलाक पर सवाल पूछे गए थे तो उन्होंने ‘थैंक यू सो मच’ कहा था और वहां से चली गई थीं। वह मिस्ट्री मैन कोई और नहीं दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड हैं और नताशा उनसे प्यार करती हैं। ये सच्चाई हार्दिक पांड्या शादी से पहले जानते थे। पूरी जानकारी सामने आने के बाद फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है।

नताशा करती हैं मिस्ट्री मैन से प्यार हार्दिक पांड्या जानते थे सब (Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce)

नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी। जब हार्दिक और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थीं इसके बाद कपल ने शादी का फैसला किया था। अब 4 साल बाद दोनों के तलाक की खबरें आ रही हैं। नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी सारी फोटो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं और अपना सरनेम भी आईडी से हटा दिया है। फिर नताशा दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ नजर आईं। तब से हर कोई नताशा का नाम उनसे जोड़ रहा है। हार्दिक पांड्या से अलग होने की खबर फैलने के बाद से नताशा को कई बार अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ देखा भी गया है। नताशा उनसे बेहद प्यार करती हैं। ये सारी बात हार्दिक पांड्या पहले से जानते हैं।
यह भी पढ़ें
 

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce
नताशा स्टेनकोविक और अलेक्जेंडर एलेक्स रिपोर्ट के अनुसार, भाई-बहन हैं। ये पूरी उन्होंने सच्चाई 20 सितंबर 2020 को एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को बताई थी कि अलेक्जेंडर एलेक्स उनकी दूसरी मां के बेटे हैं। ऐसे में अलेक्जेंडर एलेक्स नताशा के दूसरी मां से भाई हैं। अलेक्जेंडर अपनी बहन नताशा और जीजा हार्दिक पांड्या के हर फैमिली इवेंट्स में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नताशा मिस्ट्री मैन से करती है बेहद प्यार, हार्दिक पांड्या पहले से जानते थे सब

ट्रेंडिंग वीडियो