scriptशादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों ने बनाए दूसरे लड़को से संबंध, किया एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर | national boyfriend day these bollywood film are based on extr marital | Patrika News

शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों ने बनाए दूसरे लड़को से संबंध, किया एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 01:14:44 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिल्म-हमारी अधूरी कहानी विद्या बालन के साथ अभिनेता राजकुमार राव
साल 2011 में आई फिल्म रॉकस्टार

actress_final.jpg

नई दिल्ली।यूं तो प्यार के चर्चे बॉलिवुड में अक्सर देखने सुनने को मिल जाते है। जिनमें कुछ हम उम्र के एक्टर एक्ट्रेस के बीच होते है तो कुछ शादी के बाद की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के बीच के । इनके इस प्यार को देखकर लगता है कि सच में प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। फिर चाहे प्यार शादी से पहले का हो, या बाद का। बहुत से लोग अपने प्यार के लिए सारी हदें ही पार कर जाते हैं। जी हां, आज हम बॉयफ्रेंड डे पर इसी के बारे में बात करे रहे हैं ऐसे प्यार की जो लोग शादी के बाद भी कर बैठते हैं। इस प्यार को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कहा जाता है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चर्चे आपको पर्दे से बाहर और पीछे दोनों ही जगह देखने को मिले है। बॉलीवुड में भी ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनके जरिए प्यार को अलग-अलग तरह से परिभाषित किया गया है।आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों से रूबरू करवाते हैं जिनमें शादी के बाद के प्यार को दिखाया गया।
फिल्म- कभी अलविदा न कहना
आपको फिल्म कभी अलविदा न कहना तो याद ही होगी। इस फिल्म में रानीमुखर्जी के साथ , अभिषेक बच्चन शाहरुख खान, और प्रीति जिंटा ने प्रमुख भूमिका निभाई हैं इनमें ये लोग अपनी अपनी शादी की जोड़ी से खुश नही रहते है। इसी बीच जब रानी और शाहरुख आपस में मिलते हैं तो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनका अफेयर शुरू हो जाता है।
फिल्म- हमारी अधूरी कहानी
फिल्म हमारी अधूरी कहानी में विद्या बालन की शादी अभिनेता राजकुमार राव से होती है लेकिन शादी के बाद भी विद्या बालन की नज़दिकीयां धीरे-धीरे इमरान हाशमी के तरफ बढ़ने लगती है और वो एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिल्म में विद्या बालन का बेटा भी होता है। ये फिल्म साल 2015 में आई थी।

hamari_kahani-1.jpeg

फिल्म- रॉकस्टार
सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और नरगिस फकरी शादी से पहले से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन फिल्म में नरगिस की शादी को किसी और के साथ हो जाती है। फिर शादी के बाद रणबीर कपूर और नरगिस के बीच अफेयर शुरू हो जाता है। ये फिल्म साल 2011 में आई थी।
फिल्म- बीवी नंबर वन
ये फिल्म साल 1999 में आई थी। इस फिल्म में सलमान खान , करिश्मा कपूर, अनिल कपूर और सुष्मिता सेन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में सलमान खान और सुष्मिता सेन की बीच अफेयर को दिखाया गया है। जबकि करिश्मा फिल्म में सलमान खान की पत्नी होती हैं।

sushmita_sen_bibi.jpeg
फिल्म- सिलसिला
ये फिल्म अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच हुए प्यार की रियल स्टोरी में से एक हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन रेखा, के अलावा जया और संजीव कुमार भी मुख्य भूमिका में होते हैं। फिल्म में रेखा और अमिताभ एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन इन दोनों की शादी किसी ओर यानी जया और संजीव कुमार से हो जाती है। शादी के बाद रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच अफेयर को दिखाया गया है। ये फिल्म साल 1981 में आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो