scriptGhoomketu Trailer: Nawazuddin Siddiqui ने कॉमेडी का लगाया जोरदार तड़का, हंसने पर हो जाएंगे मजबूर | nawazuddin siddiqui ghoomketu trailer release amitabh bachchan ranveer | Patrika News

Ghoomketu Trailer: Nawazuddin Siddiqui ने कॉमेडी का लगाया जोरदार तड़का, हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published: May 20, 2020 01:44:44 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म घूमकेतू का ट्रेलर (Ghoomketu Trailer) रिलीज हो चुका है
घूमकेतू ट्रेलर में मिल रहा है कॉमेडी (Comedy) का हाई डोज
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का स्पेशल अपीयरेंस

Ghoomketu Trailer Release

Ghoomketu Trailer Release

नई दिल्ली | नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म घूमकेतू का ट्रेलर (Ghoomketu Trailer) रिलीज कर दिया गया है। नवाजुद्दीन एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर इतना मजेदार है कि बिना हंसे नहीं रह पाएंगे। जाहिर है कि लॉकडाउन के चलते कई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में मेकर्स ने इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) पर रिलीज करने का मन बना लिया है। पुष्पेंद्रनाथ मिश्रा द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म एक स्ट्रगलर लेखक की कहानी को दिखाती है।

घूमकेतू यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसा लेखक है जो बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाना चाहता है। एक बड़े स्क्रिप्टराइटर बनने की तमन्ना लिए वो मुंबई पहुंच जाता है जहां उसे काम नहीं मिल पा रहा है। घूमकेतू के लिए परेशानी ये है कि उसके पास सिर्फ एक महीने के खर्च के लिए ही पैसे बचे हैं और अब उसे इसी समय में कुछ करके दिखाना है। घूमकेतू की बुआ के किरदार में ईला अरूण दिखाई दे रही हैं, मिडिल क्लास फैमिली की कहानी में कॉमेडी का बढ़िया तड़का लगाया गया है।

वहीं पुलिस इंस्पेक्टर बने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोड़ी बना रहे हैं। अनुराग कश्यप को एक महीने के अंदर घूमकेतू को ढूंढने का केस दिया जाता है लेकिन उनके पास फोटो नहीं है। इसमें वो फंसे हुए हैं।

वहीं स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और चित्रांगदा सिंह दिखाई दे रहे हैं। उनके सीन्स भी ट्रेलर में कमाल के लग रहे हैं। साथ ही टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना और रघुबीर यादव भी अहम भूमिका में हैं। घूमकेतू (Ghoomketu) के ट्रेलर से साफ है कि लॉकडाउन में दर्शकों को एक और फिल्म जबरदस्त इंटरटेन करने आ रही है। ये फिल्म 22 मई को जी5 (Zee5) पर रिलीज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो