scriptसमंदर के बीचो बीच बोट पर डांस करते दिखे शाह रुख और नयनतारा, Jawaan के सेट लीक हुआ वीडियो | nayantara shooting for the song of the film jawaan with shah rukh farah khan choreographed the song | Patrika News
बॉलीवुड

समंदर के बीचो बीच बोट पर डांस करते दिखे शाह रुख और नयनतारा, Jawaan के सेट लीक हुआ वीडियो

Shah Rukh Nayanthara Dance: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के बाद दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ नयनतारा नजर आने वाली हैं। अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Apr 13, 2023 / 12:51 pm

Shweta Bajpai

film jawaan

film jawaan

Shah Rukh Nayanthara Dance: बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। जवान में नयनतारा पहली बार शाहरुख खान के साथ दिखाई देने वाली हैं। खबरों की माने तो नयनतारा इन दिनों मुम्बई में गाने की शूटिंग कर ही हैं। अब दोनों का एक वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शाहरुख खान और नयनतारा ने हाल ही में मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के लिए एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर दी है। गाने के रिलीज से पहले ही इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस गाने को फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं।

नयनतारा और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों स्टार समुंदर के बीच एक यॉट पर डांस करते नजर आ रहे है। जहां शाह रुख व्हाइट पैंट और लाइट ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं नयनतारा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें

अनुपम खेर मनाएंगे दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
बैकग्राउंड में गाने और कोरियोग्राफर फराह खान की आवाज भी सुनाई दे रही है। शाहरुख खान मुंबई में अलग अलग जगहों पर को एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं।

इस अपकमिंग सॉन्ग के बारे में फैन पेज से जानकारी मिली है कि गाने का नाम दिल तेरे संग जोड़ियां है और इसे अरिजीत सिंह और सिंगर शिल्पा राव ने गाया है। वहीं इसे बोट में फिल्माया गया है, जिसकी कथित वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।
https://twitter.com/hashtag/srk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख की इस फिल्म में विजय सेतुपति, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर ईद पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

कंधे पर बैग लटकाए कहां चले शाहरुख खान




Home / Entertainment / Bollywood / समंदर के बीचो बीच बोट पर डांस करते दिखे शाह रुख और नयनतारा, Jawaan के सेट लीक हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो