ड्रग केस में NCB ने एक्ट्रेस Diya Mirza की पूर्व मैनेजर राहिला को किया अरेस्ट, भारी मात्रा में मिला गांजा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 Jan 2021, 01:05 PM IST
ड्रग केस में NCB ने एक्ट्रेस Diya Mirza की पूर्व मैनेजर राहिला को किया अरेस्ट, भारी मात्रा में मिला गांजा
NCB Arrest Actress Diya Mirza Ex Manager Rahila Furniturewala

  • बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में एनसीबी को मिली बड़ी सफलता
  • एक्ट्रेस दिया मिर्जा ( Diya Mirza ) की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को किया गिरफ्तार
  • ड्रग मामले में तीन लोगों को किया अरेस्ट

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case ) में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन मिलने के बाद से एनसीबी ( NCB Investigate Bollywood Drug Connection ) लगातार अपनी जांच में जुटी हुई है। एक के बाद एक कई सेलेब्स का नाम ड्रग मामले में सामने आ रहा है। इस मामले को लेकर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला ( Rahila Furniturewala ) समेत तीन लोगों को ड्रग केस में अरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि ड्रग रैकेट का कनेक्शन इंटरनेशनल कनेक्शन भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन को दिल दे बैठे थे Hrithik Roshan, तलाक लेने पर चुकानी पड़ी सबसे बड़ी कीमत

Diya Mirza

जानकारी के अनुसार ड्रग्स मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से एक महिला एक्ट्रेस दीया मिर्जा ( Diya Mirza Ex Manager ) की पूर्व मैनेजर राहिला हैं। राहिला को उस दौरान गिरफ्तार किया गया जब वह अपनी दोस्त के साथ थीं। इसी के साथ एनसीबी ने करण सजदानी को भी अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि वह एक ब्रिटिश व्यवसायी हैं। गिरफ्तारी के दौरान सभी के पास बड़ी मात्रा में गांजा और बड्स पाया गया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जो गिरफ्तारी की है। वह मुंबई ड्रग रैकेट के इंटरनेशनल कनेक्शन में गिरफ्तारी की है।

यह भी पढ़ें- कैमरा के सामने कॉमेडियन Bharti Singh की हरकतें देख हैरान हुए लोग, कहा- 'इसने फिर गांजा फूंका है'

Sushant Singh Rajput

आपको बता दें कुछ समय पहले ही खबरें सामने आई थी कि सुशांत के दोस्त और उनके असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार ( Rishikesh Pawar ) पर की गिरफ्तारी के लिए एनसीबी उनकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश ही वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने सुशांत को ड्रग्स दिए थे। इस बात की जानकारी सुशांत के घर पर काम करने वाले दीपेश सावंत ( Dipesh Sawant ) और एक ड्रग पेडलर ने भी दी थी। वहीं एनसीबी को इस मामले में कई सबूत भी मिले हैं।

sus_3.jpg