Sushant Singh Rajput के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर पर लगा ड्रग्स देने का आरोप, तलाश में जुटी NCB

By: Neha Gupta
| Published: 08 Jan 2021, 02:56 PM IST
Sushant Singh Rajput के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर पर लगा ड्रग्स देने का आरोप, तलाश में जुटी NCB
Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश में एनसीबी
  • ऋषिकेश पवार पर लगा दिवंगत एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप
  • घर से फरार बताए जा रहे हैं पवार

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। सुशांत की मौत की 7 महीने का समय होने वाला है और अभी तक सीबीआई (CBI) इस केस को सुलझा नहीं पाई है। वहीं इसी बीच ड्रग्स मामले (Drug case) में जांच कर रही एनसीबी सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश में है। बताया जा रहा है कि सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) पिछले कुछ दिनों से फरार हैं और उनपर ड्रग की सप्लाई करने का आरोप लगा है।

जब संजय खान ने अपनी ही पत्नी की भरी महफिल में की थी पिटाई, खून से लथपथ हो गई थी एक्ट्रेस, टूटा गया था जबड़ा

एनसीबी के मुताबिक, पवार ने सुशांत को ड्रग (drug case) दिया था। रिसेन्टली ऋषिकेश पवार ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अपील की थी। हालांकि NDPS कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। जिसके बाद एनसीबी ने पवार की तलाश तेज कर दी तो पता चला कि वो फरार हो चुके हैं। NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि पवार ने सुशांत के लिए कुछ वक्त तक काम किया था। लेकिन पिछले साल उन्हें हटा दिया गया था। पिछले साल 2019 में पवार का नाम एक ड्रग सप्लायर ने लिया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई थी। सुशांत के घर काम करने वाले दीपेश ने भी पवार पर ड्रग की सप्लाई करने का आरोप लगाया था।

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया है कि ऋषिकेश ने सुशांत से मिलना कभी बंद नहीं किया था। काम से हटाने के बावजूद भी वो सुशांत से उनके घर पर मुलाकात करते थे। पवार लगातार जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके बाद उनकी भूमिका संदिग्ध लगने लगी। बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब तक कई बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स को पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक भी इस घेरे में रहा था। जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी भी की गई थी। हालांकि जमानत मिलने पर अब दोनों बाहर आ चुके हैं।