आशा भोसले ने नीना गुप्ता के पति विवियन को बताया था नाना पाटेकर की कॉपी, यूं दिया था एक्ट्रेस ने रिएक्शन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Jun 2021, 12:34 PM IST
आशा भोसले ने नीना गुप्ता के पति विवियन को बताया था नाना पाटेकर की कॉपी, यूं दिया था एक्ट्रेस ने रिएक्शन
Neena Gupta Reacted Asha Bhosle Vivian Richards Look Like Nana Patekar

एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर गायिका आशा भोसले संग नीना गुप्ता एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नीना के पहले पति विवियन रिचर्ड्स भी नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो को लेकर खास बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने अपनी निजी को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इस किताब में उन्होंने अपने एक्स पति विवियन रिचर्ड्स से प्यार से लेकर शादी तक के बारें में चर्चा की। साथ ही बेटी मसाबा के जन्म में उन्हें कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ा। वहीं सोशल मीडिया पर मशहूर गायिका आशा भोसले संग नीना गुप्ता और उनके पहले पति का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानिए क्या है खास बात।

आशा भोसले संग नीना गुप्ता के पति का वीडियो हुआ वायरल

नीना गुप्ता के पति विवियन रिचर्ड्स संग मशूहर गायिका आशा भोसले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता संग दिखाई दे रही हैं। यही नहीं आशा भोसले विवियन रिचर्ड्स की तुलना एक्टर नाना पाटेकर से कर देती है। जिस पर देखिए नीना गुप्ता कैसे रिएक्ट करती हैं।

यह भी पढ़ें- Neena Gupta ने बताया परफेक्ट डेट का मतलब, कैंडल लाइट डिनर के साथ हो ये आजादी

नीना गुप्ता के साथ फंक्शन में आशा भोसले की खास बातचीत

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें मशहूर गायिकी आशा भोसले किसी फंक्शन में बैठी हुईं दिखाई दे रही हैं। फंक्शन में इंडस्ट्री के कई और बड़े सितारे भी मौजूद हैं। कुछ देर बाद फंक्शन में एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने पति विवियन रिचर्ड्स संग आती हैं और वहां पर मौजूद लोगों से मिलने लगती हैं। वीडियों में आगे देखा जा सकता है कि कुछ समय बाद आशा भोसले, नीना गुप्ता के पास आकर बैठी जाती हैं। दोनों ही आपस में बातें करने लगती हैं।

यह भी पढ़ें- नीना गुप्ता की बेटी ने लिया पति से तलाक, मां ने बताई चौंकाने वाली सच्चाई

आशा भोसले ने की विवियन रिचर्ड्स की तुलना नाना पाटेकर से

नीना गुप्ता से आशा भोसले बात करते हुए विवियन रिचर्ड्स को लेकर बात करने लगती हैं। आशा भोसले नीना गुप्ता से कहती हैं कि 'विवियन नाना पाटेकर की तरह दिखाई देते हैं।' ये बात सुनकर नीना गुप्ता हैरान हो जाती हैं और इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं होती। नीना गुप्ता आशा भोसले से कही हैं कि 'विवियन रिचर्ड्स ज्यादा अच्छे दिखते हैं।' थोड़ी देर बाद विवियन रिचर्ड्स नीना से पूछते हैं कि 'आशा जी क्या पूछ रही हैं? तो नीना विवियन रिचर्ड्स को समझाते हुए कहती हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक एक्टर हैं। जिनका नाम नाना पाटेकर हैं। आशा जी कह रही हैं कि आप उनकी तरह दिखाई देते हैं।'