scriptसूर्यवंशी से बाहर हुईं नीना गुप्ता को मिली ’83’ में एंट्री, निभाएंगी रणवीर सिंह की मां का किरदार | Neena Gupta to play Ranveer Singh's mother in '83 | Patrika News
बॉलीवुड

सूर्यवंशी से बाहर हुईं नीना गुप्ता को मिली ’83’ में एंट्री, निभाएंगी रणवीर सिंह की मां का किरदार

नीना (Neena Gupta) कबीर खान की फिल्म ’83’ (83) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Jan 03, 2020 / 09:30 am

Vivhav Shukla

neena_gupta_to_play_ranveer_singhs_mother_in_83.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस में से एक नीना गुप्ता (Neena Gupta) का साल 2020 शुरू होते ही खुशीयों का टोकरा ले कर आया है।60 वर्ष की नीना गुप्ता ने बीते साल फीचर फिल्म द लास्ट कलर में अभिनय किया है। अब इस फिल्म को सिनेमाजगत के सबसे बड़े ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसके साथ ही खबर ये भी है कि नीना (Neena Gupta) कबीर खान की फिल्म ’83’ (83) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अक्षय की सूर्यवंशी से बाहर हुईं नीना गुप्ता, रोहित शेट्टी से कहा- ‘अपना दिमाग ठिकाने पर रखकर सोच लेना’

View this post on Instagram

After the frock

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

दरअसल, रोहिट शेट्टी (rohit shetty) की कॉप फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta out of ‘Sooryavanshi)का पत्ता कट गया था। दरअसल, इस फिल्म में नीना अक्षय की मां का किरदार निभा रही थी। उन्होंने फिल्म में अपने कुछ सीन भी शूट भी किए थे लेकिन अब नीना फिल्म से बाहर हो गई हैं।लेकिन अब खबर है की उनकी कबीर खान की फिल्म ’83’ में एन्टी हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वे फिल्म में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाएंगी। सूत्रों की माने तो उन्होंने रोहित ने ये किरदार दिलवाया है। 
https://twitter.com/Neenagupta001/status/1212270929201360897?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें शेफ विकास खन्ना (vikash khanna) ने बीते साल फिल्म द लास्ट कलर से अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। इनकी पहली फिल्म द लास्ट कलर (the last colour oscar)को ही ऑस्कर नॉमिनेशन मिला है। इस फिल्म में नीना गुप्ता लीड रोल में थी। अपनी फिल्म का ऑस्कर में नॉमिनेशन होने के बाद नीना गुप्ता ने लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा है, मैं बहुत खुश हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / सूर्यवंशी से बाहर हुईं नीना गुप्ता को मिली ’83’ में एंट्री, निभाएंगी रणवीर सिंह की मां का किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो