scriptNEET एग्जाम : दो स्टूडेंट्स के सुसाइड से दुखी आर माधवन, ट्विटर पर लिखी ये खास बात | NEET exam : R madhavan talks about suicide of students | Patrika News

NEET एग्जाम : दो स्टूडेंट्स के सुसाइड से दुखी आर माधवन, ट्विटर पर लिखी ये खास बात

locationमुंबईPublished: Sep 14, 2020 01:19:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

माधवन ने ट्वीट पर लोगों से कहा कि कोई भी एग्जाम सिर्फ एक एग्जाम ही होता है और उसे जिंदगी का आखिरी फैसला नहीं समझना चाहिए। सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर यूजर्स उनकी बात का समर्थन करते हुए अपनी राय भी दे रहे है।

R madhavan

R madhavan

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन इन दिनों काफी दुखी और परेशान है। हाल ही में नेशनल एलिजिबिलटी एंट्रेस टेस्ट(एनईईटी) से कुछ समय पहले हुई दो स्टूडेंट्स की सुसाइड पर माधवन शोक व्यक्त किया है। यह दोनों स्टूडेंट्स तमिलनाडु के बताया जा रहे है। एनईईटी देश के प्रतिष्ठित एग्जाम को लेकर अक्सर कई स्टूडेंट्स तनाव में रहते हैं। माधवन ने ट्वीट पर लोगों से कहा कि कोई भी एग्जाम सिर्फ एक एग्जाम ही होता है और उसे जिंदगी का आखिरी फैसला नहीं समझना चाहिए। सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर यूजर्स उनकी बात का समर्थन करते हुए अपनी राय भी दे रहे है।
R madhavan
अभिनेता माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तमिलनाडु में दो छात्र एनईईटी एग्जाम से एक दिन पहले ही सुसाइड करने के चलते इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। ये बेहद दिल तोड़ देने वाली घटना है। ये सिर्फ एक एग्जाम है और किसी तरह का फैसला नहीं है। गौरतलब है कि मदुरई और धर्मपुरी में जोथीश्री दुर्गा और एम आदित्य ने आत्महत्या कर ली थी। आपको बता दें कि माधवन खुद एक ऐसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं,जिसमें स्टूडेंट्स पर पढ़ाई के दबाव को लेकर लोगों का नजरिया बदल दिया था। राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘3 इडियट्स’ फिल्म में आमिर खान, शर्मन जोशी और माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें इंजीनियरिंग स्टू़डेंट्स के संघर्षों को दिखाया गया था।
https://twitter.com/ActorMadhavan/status/1304849639112421385?ref_src=twsrc%5Etfw
कम नंबर से मायूस छात्रों को दी ये बड़ी सीख
माधवन ने पिछले दिनों सीबीएसई में कम नंबर आने पर मायूस बच्चों के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया था। माधवन ने ट्विटर पर अपनी एक फनी तस्वीर के साथ बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा, ‘बोर्ड नतीजों में जिन बच्चों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया, उन्हें ढेर सारी बधाई। बाकी सभी को मैं बताना चाहता हूं कि मेरे बोर्ड में 58 प्रतिशत अंक आए थे। गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों।’ अभिनेता की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरलहुई थी। लोग उनकी इस पोस्ट के लिए तरीफ की। एक यूजर ने लिखा- आप लोगों को ऐसी प्रेरणा देते हैं, जिसे देखकर मैं हैरान हूं।
R madhavan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो