इस फेमस सिंगर ने गाया दिया मिर्जा के वेब सीरीज 'काफिर' का टाइटल ट्रेक, कहानी को लेकर कही ये बात
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 10 2019 09:29:00 (IST)
इस फेमस सिंगर ने गाया दिया मिर्जा के वेब सीरीज 'काफिर' का टाइटल ट्रेक, कहानी को लेकर कही ये बात
kaafir web series

'काफिर' की कहानी एक पाकिस्तानी महिला की भारतीय जेल में बच्चे को पालने की बहुत ही दिलचस्प कहानी है।

बॉलीवुड की फेमस सिंगर्स में से एक नीति मोहन ने कई हिट फिल्मों के गाने में अपनी आवाज दी है। अब नीति जल्द ही वेब सीरीज के लिए भी गाया है। नीति मोहन जी5 के वेब सीरीज 'काफिर' के लिए टाइटल ट्रेक गाया है। 'काफिर' के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा वेब सीरीज की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ टीवी और फिल्मों के जाने-माने एक्टर मोहित रैना अहम रोल में हैं।

neeti mohan

आपको बता दें कि आने वाले 15 जून को वेब सीरीज 'काफिर' का प्रीमियर होगा। वहीं इसका टाइटल ट्रेक जल्द ही आउट होने वाला है। इस वेब सीरीज को लेकर नीति ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं इस सीरीज को देखना चाहती हूं। इसका टाइटल ट्रेक मैंने गाया है। नीति ने इस सीरीज की कहानी को लेकर कहा कि ये एक पाकिस्तानी महिला की भारतीय जेल में बच्चे को पालने की बहुत ही दिलचस्प कहानी है।

kaafir web series

इसी बातचीत में नीति आगे कहती हैं, 'एक व्यावसायिक गीत हर किसी को तुरंत गूगल पर जाने को मजबूर कर देता है। लोग आपकी प्रोफ़ाइल, इंस्टाग्राम आदि की जांच करते हैं और लोग पसंद करते हैं,! ओह! यह गायक है, लेकिन, उदाहरण के लिए कुछ गाने हैं, जैसे रोशाक कोहली ने नेटफ्लिक्स फिल्म, म्यूजिक टीचर के लिए दो सुंदर गीतों की रचना की है और आप विश्वास नहीं करेंगे कि लोग उन्हें उनकी बातें सुन रहे हैं और कुछ ऐसा देख रहे हैं जो बहुत लोकप्रिय नहीं है।'