scriptNeetu Kapoor का बयान सुन दंग रह गए सब, कहा- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं था पता, यहां से मिली खबर | neetu kapoor was not even aware of alia bhatt pregnancy | Patrika News

Neetu Kapoor का बयान सुन दंग रह गए सब, कहा- Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं था पता, यहां से मिली खबर

Published: Jun 28, 2022 09:59:46 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी।

neetu kapoor was not even aware of alia bhatt pregnancy

neetu kapoor was not even aware of alia bhatt pregnancy

सभी इस खबर से खुश हैं, लेकिन इसी बीच आलिया की सास यानी नीतू कपूर ने चौकाने वाला बयान दिया है। दरअसल में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को खुद ये बात पता नहीं था कि वो दादी बनने वाली हैं इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया।
सोमवार को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर स्पॉट हुईं। उन्हें देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उन्हें बधाई देने लगे। जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि इसके लिए क्या खास तैयारियां की हैं तो एक्ट्रेस का जवाब सुनकर हर कोई दंग रह गया। नीतू कपूर का कहना था कि उन्हें पहले से इस खुशखबरी के बारे में पता नहीं था, बल्कि पैपराजी से ही ये बात पता चली है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर और आलिया ने नीतू कपूर को भी ये बात नहीं बताई थी।
आपको बता दें सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गुड न्यूज दी।

फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1541305171569160193?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया का ये पोस्ट देख जहां लोग हैरान हुए वहीं, बॉलीवुड और फैंस उन्हें बधाई देने के लिए लाइन में लग गए हैं। मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।
दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो