scriptNeha Kakkar और रोहनप्रीत की शादी की तैयारी शुरू, रोके का वीडियो हुआ वायरल | Neha Kakkar and Rohanpreet roka ceremony video goes viral | Patrika News

Neha Kakkar और रोहनप्रीत की शादी की तैयारी शुरू, रोके का वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2020 05:06:16 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में उनका रोका सेरेमनी हुआ था। जिसका वीडियो अब सामने आया है।

neha_kakkar_marriage.jpg

Neha Kakkar Marriage

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि नेहा ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर रिलीज किया था। जिसका नाम है- नेहू दा व्याह। इस पोस्टर में उनके साथ रोहनप्रीत नजर आ रहे हैं। ये गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा। इसके साथ ही नेहा की शादी की तैयारियां भी साथ में चल रही हैं। हाल ही में उनका रोका सेरेमनी हुआ था। जिसका वीडियो अब सामने आया है।
ढोल पर जमकर नाचे नेहा और रोहन

वीडियो में नेहा कक्कड़ पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रोहनप्रीत ने मैचिंग शेरवानी पहनी हुई है। वीडियो में दोनों ढोल पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, “‘नेहू द ब्याह’ का वीडियो कल रिलीज होगा, तब तक मेरे फैन्स के लिए एक छोटा सा तोहफा। यह हमारी रोका सेरेमनी का क्लिप है। मैं रोहनप्रीत और उनके परिवार से बहुत प्यार करती हूं।” इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने इस इवेंट को रखने के लिए अपने माता-पिता का भी धन्यवाद किया है। नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
इससे पहले भी नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नेहा और रोहन एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। वहीं, रोहन के माता-पिता को भी इस वीडियो में देखा जा सकता है। वह शगुन के लिफाफे बांटते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, जब रोहन ने मुझे अपने माता-पिता से मिलवाया। आपको बता दें कि नेहा की शादी को लेकर अभी भी फैंस के बीच कन्फ्यूजन जारी है। कुछ लोगों का कहना है कि नेहा ये सब अपने गाने के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि नेहा वाकई रोहन से शादी करने जा रही हैं और दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो