scriptAR Rahman के निशाने पर आईं Neha Kakkar, सिंगर बोलें – ‘तुम कौन…’ | Neha Kakkar came on the target of AR Rahman | Patrika News
बॉलीवुड

AR Rahman के निशाने पर आईं Neha Kakkar, सिंगर बोलें – ‘तुम कौन…’

हाल में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 90s की सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने ‘मैंने पायल हो छनकाई’ का रीमिक्स बनाया था, जिसके बाद वो काफी ट्रोल हुई। इसी बीच सिंगर अब इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) के निशाने पर भी आ गई हैं।

Sep 28, 2022 / 12:15 pm

Vandana Saini

AR Rahman के निशाने पर आईं Neha Kakkar

AR Rahman के निशाने पर आईं Neha Kakkar

90s की गुजराती सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने कई हिंदी गाने गाये थे, जिसके बाद उनके गानों को दर्शकों को खूब प्यार मिला। उनके हर एक गाने को आज भी खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में इंडस्ट्री में रीमेक सिस्टम की शुरुआत हुई, जिसमें हिंदी फिल्मों के साथ-साथ पुराने गानों का भी रीमेक बनना शुरु हुआ। इसी बीच इंडस्ट्री के फेमस सिंगर नेेहा कक्कड़ ने भी कई पुराने गानों के हिंदी रीमेक बनाए, जिनमें से कुछ को पसंद किया गया तो कुछ को नापसंद भी किया गया। हाल में सिंगर ने फाल्गुनी पाठक का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला गाना ‘मैंने पायल हो छनकाई’ का रीमिक्स बनाया।
इस गाने के रिलीज होते ही नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच बुरी तरह से ट्रोल होे लगीं। इतना ही नहीं सिंगर फाल्गुनी ने इसका विरोध तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर कुछ पोस्ट साझा किए थे, जिसमें नेहा कक्कड़ को और उनके नए गानों को खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि, बाद में दोनों ने साथ में इस गाने पर गरबा भी किया।

वहीं अब नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) के निशाने पर भी आ गई हैं। अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान एआर रहमान ने इशारों ही इशारों में नेहा पर तीखा तंज कसा है। दरअसल, रहमान ने हाल में एक न्यूज चैनल को अपना इंटरव्यू दिया, जिसके दौरान उन्होंने रीमिक्स कल्चर पर अपनी बात रखी, जिसके दौरान उन्होंने नेहा का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा।

यह भी पढ़ें

मणिरत्नम ने ‘Game of Thrones’ से कॉपी किए ‘Ponniyin Selvan’ किए सीन!

https://twitter.com/arrahman?ref_src=twsrc%5Etfw

एआर रहमान ने रीमिक्स कल्चर पर बात करते हुए कहा कि ‘जितना ज्यादा मैं इस रीमिक्स कल्चर को देखता हूं। उतना ही ये बढ़ता जा रहा है। कंपोजर की इंटेशन बढ़ती जा रही है। रीक्रिएट करने वाले सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर कहते हैं मैंने इसे री-इमेजिन किया है। अरे तुम होते कौन हो री-इमेजिन करने वाले?’। उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं हमेशा से ही किसी और के काम को लेकर सतर्क और सावधान रहता हूं’।

एआर रहमान ने आगे बता करते हुए कहा कि ‘आपको दूसरों के काम की इज्जत और सम्मान करना चाहिए। मुझे लगता है ये ग्रे एरिया है। हमें इसे सुलझाने की जरूरत है’। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘मणिरत्नम ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के लिए बनाए हैं वे फ्रेश साउंड करते हैं, क्योंकि इनकी डिजिटल मास्टरिंग हुई है। इसमें पहले से वो खूबी है और हर कोई इसकी प्रशंसा कर रहा है’।

यह भी पढ़ें

40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात

https://youtu.be/d-aI6I5WH6w

Home / Entertainment / Bollywood / AR Rahman के निशाने पर आईं Neha Kakkar, सिंगर बोलें – ‘तुम कौन…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो