script

‘इंडियन आइडल 11’ के फिनाले से पहले फूट-फूटकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2020 08:37:03 pm

ब्रेकअप के बाद फिर से ‘इंडियन आइडल 11’ में रो पड़ीं नेहा कक्कड़, खुद को संभालना हुआ मुश्किल….

neha kakkar

neha kakkar

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ ( Indian Idol 11 ) में जज के रूप में टीवी पर नजर आ रही हैं। 23 फरवरी को फिनाले हैं इसी बीच नेहा एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं।

neha kakkar

दरअसल, यह वीडियो फिनाले से पूर्व का उस दौरान का है जब फिनाले में पहुंचे पांच कंटेस्टेंट्स अपने जजेज की तारीफें कर रहे थे। इस दौरान एक प्रतियोगी ने एक सॉन्ग गाया जिसके बैकग्राउंड में नेहा की तस्वीरें चल रही थीं। इस मुवमेंट को देखकर नेहा इमोशनल होकर रोने लगीं। वहीं दूसरे कंट्रेस्टेंट ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी’ गाया जिसके बैकग्राउंड में उनकी तस्वीरें चल रही थी और जिसे देखकर वो भावुक हो गए। बता दें कि ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग रानू मंडल ने गाया था।

 

neha kakkar

आज ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ का फिनाले हैं और विजेता की रेस में पांच फाइनलिस्ट हैं। ये पांच फाइनलिस्ट भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर से आए इंडियन आइडल के पावरहाउस रोहित राऊत, इकलौती महिला कंटेस्टेट कोलकाता की अंकोना मुखर्जी, अमृतसर का पंजाबी मुंडा रिधम कल्याण और अदरिज घोष हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो