scriptशो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोशनल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये | neha kakkar geting emotional on indian idol show give 1 lakh rupees | Patrika News
बॉलीवुड

शो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोशनल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये

‘इंडियन आइडल 11’ की जज हैं नेहा क्ककड़
शो पर आए कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा हुई इमोश्नल
कंटेस्टेंट दिवास को दी दिवाली मनाने के लिए दी 1 लाख की राशि

नई दिल्लीOct 29, 2019 / 11:06 am

Shweta Dhobhal

neha_and_diwaas

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ का सीजन जज कर रही हैं। उन्हें अकसर शो में कई बार इमोश्नल होते हुए देखा गया है। हाल ही में शो पर जब झारखंड के दिवास ऑडिशन देने आते पहुंचे तो उनकी परफॉर्मेंस से जज काफी खुश हुए। दिवास ने बताया कि उनके गाने की तारीफ सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं।

divas_singal.jpg

दिवास ने बताया कि ये दिवाली उनके जिंदगी की सबसे खास दिवाली है क्योंकि इस बार वो इतने बड़े जजेस के सामने गा रहे हैं। दिवास ये कहते हुए इमोशनल हो गए कि उन्होंने पिछले 6 साल से अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मनाई क्योंकि वो इस दिन फैक्ट्री में काम कर रहे होते थे। उन्हें सिर्फ पटाखों की आवाज सुनाई देती थी। दिवास की जिंदगी की कहानी सुनकर नेहा बहुत उदास हो गई और उनकी आंखो में आंसू आ गए। उन्होंने कंटेस्टेंट को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया। नेहा ने कहा कि “वो चाहती हैं कि दिवास अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएं। इन पैसों से वो अपने घरवालों के लिए नए कपड़े और मिठाइयां खरीदें।”

 

neha_and_divaas.jpg

बीते दिनों इसी शो पर एक कंटेस्टेंट ने नेहा को जबरन किस कर लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगमा हुआ। दर्शकों ने नेहा पर शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ड्रामा करने का आरोप भी लगाया था।

neha_kiss.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / शो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोशनल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो