scriptमायके पहुंचकर Neha Kakkar ने की मम्मी की सेवा, तो मां बोलीं- नन्हे-नन्हे हाथों से मेरे बाबू ने.. | neha kakkar pampered her mother gave oiling to her video viral | Patrika News

मायके पहुंचकर Neha Kakkar ने की मम्मी की सेवा, तो मां बोलीं- नन्हे-नन्हे हाथों से मेरे बाबू ने..

Published: Jan 25, 2021 01:00:41 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नेहा कक्कड़ ने मायके पहुंचकर मां से सिर की मालिश की
मम्मी की सेवा करते हुए नजर आईं नेहा कक्कड़
मां बोलीं- बस करो बाबू, बहुत मेहनत कर ली

Neha Kakkar with her Mother

Neha Kakkar with her Mother

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। पति रोहनप्रीत सिंह के साथ भी नेहा कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। दोनों की क्यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद है। अब हाल ही में नेहा ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। वीडियो में नेहा अपनी मां की सेवा करती हुई दिखाई दे रही हैं। फैंस नेहा का केयरिंग साइड देखकर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां की चंपी करती हुई दिखाई दे रही हैं। नेहा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- मम्मी पापा के घर पर मम्मा की सेवा..रोहनप्रीत सिंह तुम्हारा बहुत धन्यवाद, हमेशा खास लम्हों को कैद करने के लिए। नेहा का ये वीडियो खूब देखा रहा है।

https://twitter.com/iAmNehaKakkar?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि शादी के बाद नेहा अपने मायके गई हैं जहां उन्होंने अपनी मां की सेवा करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नेहा बड़े ही प्यार से मां के सिर पर तेल लगा रही हैं। वहीं उनकी मां कह रही हैं बस करो बाबू बहुत हो गया।

नेहा ने इस दौरान पिंक कलर का कम्फर्टेबल आउटफिट पहना हुआ है। वहीं उनकी मां ने मैक्सी नाइट गाउन पहना है। नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ये बिल्कुल निस्वार्थ है। बता दें कि हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों आंखों की गुस्ताखियां गाते हुए दिखे थे। वहीं रिसेन्टली नेहा का गाना गले लगाना है रिलीज हुआ है। जिसमें निया शर्मा और शिविन नारंग नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो