सामने आई नेहा कक्कड़ के वेडिंग कार्ड की तस्वीर, जाने किस दिन है शादी

By: Vivhav Shukla
| Updated: 19 Oct 2020, 04:31 PM IST
सामने आई नेहा कक्कड़ के वेडिंग कार्ड की तस्वीर, जाने किस दिन है शादी
neha kakkar rohanpreet singh wedding card photo viral

  • नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी करने जा रही हैं
  • सोशल मीडिया पर नेहा कि शादी का कार्ड वायरल हो चुका है
  • इस कार्ड में ये साफ दिख रहा है कि नेहा 26 अक्टूबर को शादी करने वाली है
 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अक्सर ही नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया थी। ऐसा कर उन्होंने उनके साथ अपने रिश्ते पर दुनिया के सामने मुहर लगाया है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेहा छाई हुई हैं। नेहा के फैंस भी उनका वेडिंग कार्ड के सामने आने के बाद खुशी से झूम उठे हैं और इन दोनों सेलेब्स की शादी के इंतजार में हैं।

जब हेमा मालिनी ने बताया था Sunny Deol के साथ रिश्ते का सच, एक हादसे ने बदल दिए थे संबंध

फैन ने साझा की तस्वीर

इंस्टाग्राम पर नेहा के एक फैन क्लब ने उनके वेडिंग कार्ड की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। कार्ड के मुताबिक दोनों पंजाब में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक नेहा या रोहनप्रीत की ओर से किसी भी तरह का वेडिंग कार्ड शेयर नहीं किया गया है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी तय मानी जा रही है।

गंगाजल से होगी मेंहदी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नेहा कक्कड़ की शादी में उनका परिवार ऋषिकेश से गंगाजल लेकर आया है। इसी से मेंहदी में उन्हें स्नान कराया जाएगा। इसके साथ ही केदारनाथ की पूजा अर्चना करके एक माला मंगवाई गई है। जिससे जयमाल होने की बत कही जा रही है।

जेल से बाहर आते ही Rhea Chakraborty के बदले भाव, अंकिता लोखंडे के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन!


नेहा के एक्स ने भी दी प्रतिक्रिया

नेहा के शादी कार्ड की तस्वीर सामने आने के बाद उनके एक्स ब्वॉय फ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा है कि अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं. वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह बहुत अच्छा है।