शादी के बाद Neha Kakkar ने किया बच्चों का जिक्र, पति रोहनप्रीत सिंह के साथ हनीमून टाइम इंजॉए कर रही हैं सिंगर

By: Neha Gupta
| Published: 13 Nov 2020, 08:51 PM IST
शादी के बाद Neha Kakkar ने किया बच्चों का जिक्र, पति रोहनप्रीत सिंह के साथ हनीमून टाइम इंजॉए कर रही हैं सिंगर
Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया जिसे देख उनके फैंस सोच में पड़ गए हैं।गाने के उन्होंने वो लिरिक्स चुने हैं जिसमें बच्चों का जिक्र हो रहा है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पहले अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में थीं अब उनका हनीमून खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। शादी के आउटफिट्स को लेकर नेहा ट्रोल भी हुई। वहीं इन दिनों नेहा दुबई में अपना हनीमून टाइम (Neha Kakkar Rohan Preet Honymoon) इंजॉए कर रही हैं। पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत के दुबई की सड़को से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। इसी बीच नेहा ने एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया जिसे देख उनके फैंस सोच में पड़ गए हैं।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत सिंह के गाने 'एक्स कॉलिंग' पर लिपसिंक करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि उन्होंने इस गाने के वो लिरिक्स चुने हैं जिसमें बच्चों का जिक्र हो रहा है। नेहा कहती हैं कि हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे। रब तुम्हे बच्चे दे। हम तो बस इतना ही कह सकते हैं। अब लोग उनके इन लिरिक्स पर वीडियो बनाने को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। नेहा की शादी को अभी कुछ ही दिन हुए हैं और वो अभी से बच्चों के बारे में विचार करने लगी हैं।

neha_baby.png

वहीं नेहा के इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है। रोहनप्रीत सिंह का ये गाना कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ है। जिसे बब्बू ने लिखा है और रोहनप्रीत ने इसे गाया है। साथ ही उन्होंने इसमें एक्टर के तौर पर भी काम किया है। उनके साथ अवनीत कौर (Avneet Kaur) नजर आ रही हैं।