script

आमिर खान की पुरानी फिल्म आलिया-रणबीर के लिए बनी मुसीबत, ट्रेंड हुआ #BoycottBrahmastra, जानें क्या है माजरा

Published: Aug 15, 2022 10:45:22 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों बॉलीवुड सितारे लोगों के निशाने पर हैं। कब लोग किस फिल्म को बायकॉट करने लगे पता नहीं। अक्षय और आमिर की फिल्म के बाद अब हेटर्स के निशाने पर आलिया-रणबीर की फिल्म Brahmastra है। अचानक सोशल मीडिया पर #BoycottBrahmastra ड्रेंट होने लगा। यूजर्स अलग-अलग कारण बताकर ब्रह्मास्त्र पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और फिल्म को Boycott करने की मांग कर रहे हैं।

netizens trends ranbir kapoor alia bhatt film boycott brahmastra know the reason

netizens trends ranbir kapoor alia bhatt film boycott brahmastra know the reason

इन दिनों बॉलीवुड का क्यूट कपल आलिया-रणबीर अपनी पर्सनल लाइफको एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही मे छुट्टियां मना कर लौटे हैं। जल्द ही दोनों माता पिता बनने वाले हैं। ये अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं, लेकिन इनके बीच इनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है और लोग इसे बायकॉट करने की मांग उठा रहे हैं। ट्विटर पर बड़ी तेजी से #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है।
आपको याद होगा जब ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आया था तब इसके Boycott की मांग उठी थी। यूजर्स का कहना था कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई हैं, जिनको अनदेखा नहीं किया जा सकता। वहीं यूजर्स का कहना था कि ‘ट्रेलर में रणबीर कपूर जूत पहन कर मंदिर में जा रहे हैं, जिसको लेकर बायकॉट की मांग उठी थी।

अब ट्विटर पर आमिर खान की ‘पीके’ मूवी की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। उनके गाल पर भगवान के स्टीकर लगे हैं। इसी वजह से लोग उनसे नाराज हैं।
एक यूजर ने #BoycottBrahmastra ट्वीट करते हुए लिखा- पीके में हिंदू देवताओं का अपमान करने में रणबीर भी शामिल थे। अमिताभ बच्चन ने केबीसी में हिंदू घूंघट पर सवाल उठाया था, लेकिन बुर्का और हिजाब पर नहीं बोले थे। इनकी फिल्मों का बॉयकॉट करें।
https://twitter.com/hashtag/BoycottLalSinghChaddha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक ने लिखा, ‘उन्हें लगता है कि ढेर सारे स्टार कास्ट होंगे तो हम मूवी देखने जाएंगे। #BoycottAliaBhatt #BoycottBollywood #boycottbrahmastra’

https://twitter.com/hashtag/BoycottAliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KaranJohar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने ट्वीट किया, ‘हमीं से कमाते हो, हमीं को घटिया बोलते हो। वाह रे करण जौहर।’

ऐसे ही तर्क देकर लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो