scriptNoor Malabika Das Death: नूर मालाबिका दास की डेथ के बाद 29 सेकंड का वीडियो वायरल, 5 दिन पहले आखिरी पोस्ट में दी थी अनहोनी की आशंका! | Noor Malabika Das death actress last video viral on internet posted before 5 days ago | Patrika News
बॉलीवुड

Noor Malabika Das Death: नूर मालाबिका दास की डेथ के बाद 29 सेकंड का वीडियो वायरल, 5 दिन पहले आखिरी पोस्ट में दी थी अनहोनी की आशंका!

Noor Malabika Das Death: एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की डेथ के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पोज देती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इसके कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है।

मुंबईJun 10, 2024 / 02:14 pm

Gausiya Bano

Noor Malabika Das post before death

नूर मालाबिका दास की डेथ के बाद वीडियो हो रही वायरल

Noor Malabika Das Death: ‘द ट्रायल’ एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की 37 साल की उम्र में मौत हो गई है। एक्ट्रेस का शव मुंबई के लोखंडवाला इलाके में उनके फ्लैट से मिला है। एक्ट्रेस ने अपने बेडरुम में सीलिंग फैन से फांसी लगा ली है और पुलिस को उनका शव सड़ी-गली हालत में मिला है। इस बीच नूर मालाबिका का 5 दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नूर मालाबिका पोज देती हुईं नजर आ रही हैं, लेकिन इसके कैप्शन में उन्होंने जो लिखा है उसने सबका ध्यान खींचा है।

नूर मालाबिका ने वीडियो के कैप्शन में क्या लिखा?

नूर मालाबिका ने सोशल मीडिया पर 5 दिन पहले आखिरी पोस्ट किया था। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक ही चेहरा है और वो है @noormalabika1 जो किसी और से नहीं मिलता और मुझे आइना देखने की जरूरत नहीं मेरी खूबसूरती तो तुम्हारी ही झलक के मुताबिक है। मेरा आइना है दुनिया, कभी प्यारी, कभी बेहतर, कभी बेवकूफ, कभी चंचल, कभी शरारती, कभी खुशमिजाज, कभी दयालु, कभी ठंडी, कभी आग वाली, कभी बचकानी, कभी परिपक्व.. स्विंग के अनुसार।’
Noor Malabika Das Death

कौन थीं नूर मालाबिका दास?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालाबिका दास पहले कतर एयरवेज में एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थीं। वह असम की रहने वाली हैं और उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। नूर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल के साथ भी काम कर चुकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Noor Malabika Das Death: नूर मालाबिका दास की डेथ के बाद 29 सेकंड का वीडियो वायरल, 5 दिन पहले आखिरी पोस्ट में दी थी अनहोनी की आशंका!

ट्रेंडिंग वीडियो