scriptजब छोटी सी नोरा ने पिता से कही थी हीरोइन बनने की बात, जवाब सुन छोड़ दिया था हीरोइन बनने का सपना | Nora Fatehi family does not want Nora to become an actress or dancer | Patrika News
बॉलीवुड

जब छोटी सी नोरा ने पिता से कही थी हीरोइन बनने की बात, जवाब सुन छोड़ दिया था हीरोइन बनने का सपना

नोरा फतेही को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। साथ ही वह जिस मुकाम पर है उस मुकाम पर पहुंचना हर किसी के बस की बात नही। लेकिन उन्हें ये मुकाम कितनी मुश्किलों के बाद मिला हैं यह बात जानना बेहद जरूरी है। नोरा ने सब कुछ काफी मेहनत से हासिल किया है और उनके स्ट्रगल की कहानी वाकई दिलचस्प है।

May 24, 2022 / 10:44 am

Manisha Verma

Nora Fatehi family does not want Nora to become an actress or dancer

जब छोटी सी नोरा ने पिता से कही थी हीरोइन बनने की बात, जवाब सुन छोड़ दिया था हीरोइन बनने का सपना

नोरा आज इस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना हर किसी के बस कि बात नही हैं। बता दे कि नोरा को बाॅलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए काफी कड़ी मेहनत करने पड़ी हैं। ऐसे ही नहीं उन्हें सब कुछ मिल गया हैं। बता दे कि अब नोरा का नाम अब भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छा चुका है। 2018 में नोरा के एक ऐसा गाना रिलीज हुआ जिसने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया और आज नोरा का डंका बज रहा है।
बता दे कि नोरा ने अपने करियर बनाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हैं। नोरा को उनके परिवार की तरफ से कोई सपोर्ट ना होने के चलते उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। नोरा जब छोटी थी तभी समझ गई थी कि उन्हें अपना करियर किस फिल्ड में बनाना हैं। जब नोरा 8 साल की थी तो उनके मुंह से निकल पड़ा कि वो बड़ी होकर एक्ट्रेस बनेंगीं ये बात नोरा ने अपने पिता को बताई थी।
उनकी यह बात सुनते ही उनके पिता ने सख्त लहजे में उन्हें मना कर दिया था। उन्होंने उस वक्त कहा था कि आइंदा इस तरह की बात कभी मत करना तुम डॉक्टर बनो, टीचर बनो या फिर वकील। लेकिन एक्ट्रेस बनने का ख्वाब निकाल दो। जिसे सुन कर नोरा काफी ज्यादा नाराज हो गई थी। उस वक्त नोरा काफी छोटी थीं लिहाजा जो भी कहा गया उसे नोरा ने मान लिया।
आपको बता दे कि दिन- प्रतिदिन एक्ट्रेस का डांस का जुनून बढ़ता ही गया। वो घर में छिप छिपकर डांस करने लगीं। यहां तक की उनकी मां भी उनके डांस की सख्त खिलाफ थी। लेकिन नोरा ने कभी डांस करना नहीं छोड़ा। इसके लिए उन्होंने डांट से लेकर पिटाई तक खूब खाई।आखिरकार नोरा ने भारत आने की ठान ली। और उन्हें अब भारत में काम करते हुए सालों हो चुके हैं। अब उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब छोटी सी नोरा ने पिता से कही थी हीरोइन बनने की बात, जवाब सुन छोड़ दिया था हीरोइन बनने का सपना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो