scriptNora Fatehi का ट्रेडिशनल अवतार जीत लेगा आपका दिल, देखिए दिलकश तस्वीरें | nora fatehi in traditional avtar going viral on internet fans like her | Patrika News
बॉलीवुड

Nora Fatehi का ट्रेडिशनल अवतार जीत लेगा आपका दिल, देखिए दिलकश तस्वीरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड के फेवरेट डांसर्स में से एक हैं
वेस्टर्न लुक के अलावा नोरा ने ट्रेडिश्नल अवतार (Traditional Look) से भी जीता है दिल
नोरा फतेही का फैशन स्टाइल जीत लेगा आपका दिल

May 02, 2020 / 12:01 pm

Neha Gupta

Nora Fatehi Traditional Look

Nora Fatehi Traditional Look

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा अपने आइटम नंबर से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। डांस के बाद वो अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। लेकिन इसके अलावा नोरा का फैशन स्टाइल भी कमाल का है। वो ज्यादातर वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं हालांकि उनपर ट्रेडिशनल अवतार (Traditional Avtar) भी खूब फबता है। नोरा के इंडियन लुक की एक झलक हम आपके लिए लाएं हैं जिससे आपकी नज़र नहीं हटेगी। फैंस को भी नोरा का ये देसी अवतार बेहद पसंद है।

फिल्म ‘स्त्री’ में नोरा ने जब कमरिया गाने पे इंडियन ड्रेस (Indian Dress) में डांस किया था तब से दर्शक उन्हें भारतीय लिबास में खूब पसंद करते आ रहे हैं। हाल ही में नोरा ने रमजान की मुबारकबाद देते हुए सूट के साथ सिंपल ज्वैलिरी में एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में नोरा कमाल की खूबसूरत नज़र आ रही हैं। येलो कलर के मिरर वर्क वाले सूट में उनका मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

नोरा ने क्वारेन्टीन के वक्त ही एक और तस्वीर साझा की है जिसमें वो ग्रीन कलर के शूट में नजर आ रही हैं। इसमें भी वो उन्होंने बस कानों में झुमके और हाथ में ब्रेसलेट डाला हुआ है। लाइट मेकअप के साथ नोरा का लुक एकदम परफेक्ट लग रहा है।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कुछ वक्त पहले शेयर किया था जिसमें वो अलग-अलग इंडियन ड्रेसेस में नजर आ रही हैं।

नोरा फतेही ने पर्पल कलर के इस गाउन को एक अवार्ड में फंक्शन में पहना था। इस ड्रेस में नोरा बलां की खूबसूरत लग रही थीं। नोरा ने अपने हेयरस्टाइल में बन बनाया था और कानों में छोटे इयररिंग्स पहने थे।

View this post on Instagram

Happy birthday to this cutie pie 🥰 🤩🙌🏽

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा फतेही को साड़ी में बहुत कम लोगों ने ही देखा होगा। पीच कलर की साड़ी में नोरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। माथे पर बेंदी और कानों में बड़े-बड़े झुमके उनके लुक को पूरा कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Nora Fatehi का ट्रेडिशनल अवतार जीत लेगा आपका दिल, देखिए दिलकश तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो