scriptNora Fatehi के मूव्स देखते हुए हैरान हुई उनकी मां, चप्पल से पीटती हुई एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने | Nora Fatehi made a video while accepting the WAP Challenge | Patrika News
बॉलीवुड

Nora Fatehi के मूव्स देखते हुए हैरान हुई उनकी मां, चप्पल से पीटती हुई एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने

बॉलीवुड में बेली डांस के लिए मशहूर अभिनेत्री Nora Fatehi ने एक वैप चैलेंज एक्सेप्ट वीडियो बनाया है। जिसमें उनके मूव्स को देखते हुए वह चप्पल से मार खाती हुईं नज़र आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

नई दिल्लीSep 12, 2020 / 02:56 pm

Shweta Dhobhal

Nora Fatehi made a video while accepting the WAP Challenge

Nora Fatehi made a video while accepting the WAP Challenge

नई दिल्ली। बॉलीवुड की साकी-साकी गर्ल नोरा फतेही इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और शानदार बेली डांस की वजह से खूब पॉपुलर है। अभिनेत्री के सुपरहिट्स गाने पार्टियों को शानदार बना देते हैं। सोशल मीडिया पर भी नोरा के करोड़ों फैंस हैं। आए दिन अभिनेत्री की तस्वीरें और डांस वीडियोज वायरल होती रहती हैं। जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें नोरा को चप्पल से मार खाते हुए देखा जा रहा है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

View this post on Instagram

WAP challenge…………………😅🙈

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

‘हाए गर्मी’ से लोगों के दिलों में तापमान बढ़ाने वाली नोरा ने एक चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए वीडियो बनाया है। जिसका नाम ‘वैप चैलेंज’ है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो की शुरूआत में नोरा कहती हैं कि ‘उन्होंने वैप चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया है।’ जिसके बाद वह हॉलीवुड की पॉप सिंगर ‘कार्डी बी’ के गाने पर हॉट एंड बोल्ड मूव्स करने लगती हैं। वहीं वीडियो में नोरा मां का भी किरदार निभाती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। जो बेटी की करतूत देख गुस्सा हो रही है और गुस्से में बेटी की तरफ चप्पल फेंक देती है।

जिसके बाद नोरा जोरों से चिल्लाने लगती है। अंत में मां कैमरे के पास आकर चिल्ला कर कहती है कि पूरी दुनिया में लोग कोरोनावायरस से परेशान हैं और तुम यह चैलेंज वीडियो बना रही हो। मां और बेटी के किरदार में बनाया गया नोरा का यह फनी अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। यही वजह है उनकी यह वीडियो खूब वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह फनी मीम्स वीडियोज के साथ में अपने वर्कआउट और डांस की वीडियो को भो पोस्ट करती हैं। यही नहीं नोरा का नाम दुनिया के टॉप 10 सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की लिस्ट में भी शामिल है। नोरा की वीडियोज पर महज चंद मिनटों में ही लाखों व्यूज आ जाते हैं। अक्सर उनकी कई वीडियोज काफी ट्रेंड करती हैं। जल्द ही दर्शकों को नोरा बॉलीवुड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता अजय देवगन और अभिषेक बच्चन संग नज़र आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Nora Fatehi के मूव्स देखते हुए हैरान हुई उनकी मां, चप्पल से पीटती हुई एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो