Bhuj की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं नोरा फतेही, माथे पर लगी चोट के साथ ही शूट किया गया सीन

By: Pratibha Tripathi
| Published: 19 Jul 2021, 06:29 PM IST
Bhuj की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं नोरा फतेही, माथे पर लगी चोट के साथ  ही शूट किया गया सीन
Nora fatehi real injury

नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकंमिग फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली । बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री में से एक नोरा फतेही का जलवा जितना फिल्मों में देखने को मिलता है उससे कही ज्यादा वो सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेरते नजर आती हैं। इन दिनों नोरा फतेही अपनी आने वाली फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में नोरा फतेही का एक असल सीन भी दर्शाया गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस चोट लगने के घायल हो गई थीं। माथे पर चोट लगने से लगातार खून बहने लगा था। फिल्म में इस सीन को रियल में दर्शाने के लिए नोरा फतेही और मेकर्स ने इस चोट का इस्तेमाल भी किया। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी थी।

नोरा फतेही ने बताया 'कि रिहर्सल के समय तक सब कुछ ठीक था, इसके बाद जब हम अपने वास्तविक टेक को रोल करने की तैयारी कर लगे तभी मेरे सह-अभिनेता ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी। मेटल की भारी बंदूक साधे मेरे माथे पर लगी और तेज खून बहने लगा। ' इस दुर्घटना के बाद अभिनेत्री जब बेहोश होने लगी तो तुरंत अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि चोट की वजह से उनके माथे पर सूजन आने के साथ खून बह रहा था।

नोरा फतेही को संयोग से लगी इस चोट का मेकर्स ने पूरा इस्तेमाल किया। पहले इस सीन को करने के लिए वीएफएक्स के जरिए नोरा के माथे पर शीशे से चोट पहुंचानी थी, लेकिन उनकी असली चोट लग जाने के कारण मेकर्स ने वास्तविक चोट का इस्तेमाल कर सीन को पूरा किया। आपको बता दें कि भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया एक पीरियड वॉर फिल्म है। यह फिल्म साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच साल 1971 में हुई जंग से प्रेरित है।

nora fatehi nora fatehi dance viral