scriptबॉलीवुड की नेगेटिविटी से Nora Fatehi ने इस तरह किया डील, बोलीं -‘मैं इंडस्ट्री को…’ | Nora fatehi says she developed thicker skin to survive in bollywood entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की नेगेटिविटी से Nora Fatehi ने इस तरह किया डील, बोलीं -‘मैं इंडस्ट्री को…’

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की पॉपुलर सेलेब्रिटीज में से एक हैं। एक्ट्रेस-डांसर नोरा ने इंडस्ट्री में काफी अच्छी पकड़ बनाई है साथ ही इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बॉलीवुड (Bollywood) में उनकी जर्नी और सर्वाइवल के बारे में बात की।

मुंबईMar 22, 2024 / 09:24 am

Riya Chaube

nora_fatehi_.jpg

बॉलीवुड पर बोली नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों में एक्टिंग से लेकर डांस रियलिटी शो में बतौर जज जैसी खास जिम्मेदारियां निभाती हैं। वहीं एक्ट्रेस-डांसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। नोरा, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) में भी हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने इस बारे में खुलासा किया है कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर टिके रहने के लिए मोटी चमड़ी बनानी पड़ी।


एक इंटरव्यू के दौरान, नोरा ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री लोगों को टाइपकास्ट कर सकती है लेकिन वह किसी को दोष नहीं देती है और दबाव को अपने ऊपर हावी न होने देने के लिए खुद पर और कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम करना जारी रखती है। वह बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपने एक्टर फ्रेंड्स को डिप्रेशन से गुजरते देखा है। नोरा का कहना है कि टाइपकास्ट न हों और काम ढूंढने के लिए खुद पर काम करना होगा। उन्होंने कहा, ”यह कहना मुश्किल है। यह एक-आयामी उत्तर नहीं है क्योंकि आप उन्हें दोष नहीं दे सकते, वे बस इतना ही जानते हैं। यह लोगों को टाइपकास्ट करना है और बस इतना ही। यह ऐसा भी है जैसे लोगों के पास आपको खोजने और आपकी खोज करने का समय नहीं है। लोग अपनी अगली बड़ी हिट बनाने की कोशिश में, बड़े सितारों के साथ घुलने-मिलने की कोशिश में, काम करने की कोशिश में बहुत व्यस्त हैं। इसलिए, मैं किसी को दोष नहीं देता, बल्कि यह मुझ पर है। मेरा काम लोगों को बार-बार यह साबित करना है कि ‘अरे, मैं यह कर सकता हूं, मैं वह कर सकता हूं, मुझे मौका दो’ इसलिए, यह मेरी समस्या है और मैंने इसे सिर पर ले लिया। इसके लिए आपको खुद पर भी काम करना होगा क्योंकि कोई भी एक्टर, कोई भी कलाकार परफेक्ट नहीं होता है।”


यह भी पढ़ें

Saturday और Sunday को ओटीटी पर मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, फैमिली के साथ देख डालें ये 5 फिल्में-सीरीज


OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें




‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। ‘मडगांव एक्सप्रेस’ तीन दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो छुट्टियां मनाने गोवा जाते हैं, लेकिन वहां जाकर उन्हें पता चलता है कि उनकी शानदार छुट्टियों की योजना एक बुरे सपने में बदल गई है।







Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की नेगेटिविटी से Nora Fatehi ने इस तरह किया डील, बोलीं -‘मैं इंडस्ट्री को…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो