फिल्म रिलीज के पहले न्यू कमर ने दबंग खान को लेकर किया खुलासा, बताया- सलमान ने मुझे कहा उतारो अपनी...
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 15 2019 01:27:55 (IST)
फिल्म रिलीज के पहले न्यू कमर ने दबंग खान को लेकर किया खुलासा, बताया- सलमान ने मुझे कहा उतारो अपनी...

'नोटबुक' (Notebook) स्कूल के दो टीचर्स की एक लव स्टोरी है। ये मूवी 29 मार्च को स‍िनेमाघरों में दस्‍तक देगी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री में कई न्यू कमर को लॉन्च कर चुके हैं। वहीं इस बार वह दवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन (Pranutan Bahl) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को 'सलमान खान फिल्म्‍स' के बैनर तले बनी फिल्म 'नोटबुक' से लान्च करने जा रहे हैं। कश्मीर के बैकग्राउंड पर बनी 'नोटबुक' (Notebook) स्कूल के दो टीचर्स की एक लव स्टोरी है। ये मूवी 29 मार्च को स‍िनेमाघरों में दस्‍तक देगी। इस फिल्म के लीड एक्टर जहीर इकबाल ने फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसे जानकार आप भी दंग रह जाएंगे...

Salman Khan zaheer iqbal

सलमान ने जहीर से कहा- उतारो आपनी...
फ‍िल्‍म र‍िलीज से पहले जहीर इकबाल ने खुलासा किया है कि जब वह सलमान खान से मिले थे तो उन्‍होंने क्‍या कहा था। जहीर ने बताया कि वह बीते छह साल से हर रोज सलमान खान के घर के सामने से गुजरते थे। एक रोज जब सलमान खान से मुलाकात हुई तो उन्‍होंने अपने ट्रेनर से जहीर को मिलवाया। उस वक्‍त सलमान ने जहीर से कहा कि अपनी टी-शर्ट उतारो और बॉडी बनाओ। मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा।

 

Pranutan zaheer iqbal

कुछ ऐसी है 'नोटबुक' की कहानी:
'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में जहीर इकबाल (कबीर) के रोल में हैं जो एक टीचर होता है। वहीं प्रनूतन (फिरदौस) के किरदार में। कबीर को फिरदौस से प्यार हो जाता है। बता दें कि फिरदौस उसी स्कूल में पहले टीचर होती हैं जहां बाद में इकबाल पढ़ाने के लिए जाते हैं। हालांकि, दोनों कभी भी एक-दूसरे से नहीं मिलते हैं। दोनों के बीच प्यार की कड़ी बतनी है एक 'नोटबुक'।