scriptमैं उन्हें महसूस करना चाहती हूं वे अकेले नहीं हैं : नुसरत भरूचा | Nushrat Bharucha Opens up on Her Series Featuring COVID-19 Doctors | Patrika News

मैं उन्हें महसूस करना चाहती हूं वे अकेले नहीं हैं : नुसरत भरूचा

locationमुंबईPublished: Jun 03, 2020 04:29:09 pm

अभिनेत्री नुसरत भरूचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करने वाली हैं…..

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते...

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मम्मी ने खोला सीक्रेट, जल्द शादी करेगी बेटी, कहा-अब और समय नहीं दे सकते…

अभिनेत्री नुसरत भरूचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करने वाली हैं। इस सीरीज में वे उन डॉक्टर्स से बात करती नजर आएंगी जो कोरोना वायरस से मरीजों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

मेरा समर्थन उनके साथ
अभिनेत्री ने कहा, ‘कोरोना वायरस के दौरान ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स से बात करके मैं उन्हें महसूस कराना चाहती हूं कि वे अकेले नहीं हैं। वे जो भी हमारे लिए कर रहे है हम उसके लिए बहुत आभारी हूं। यदि ऐसा कहकर मैं किसी भी तरह से उनका समर्थन दे सकती हूं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। उनका भी परिवार है फिर भी ऐसे मुश्किल समय में अपनी जान की परवाह किए बगैर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं।’

हमारा प्रयास से खुशी मिलेगी
उन्होंने कहा,’निश्चित रूप से हमारा यह प्रयास अच्छा होगा। यह चीजें उन लोगों को थोड़ी और खुशी देंगी। मैं बस उनके सामने जाउंगी और उस पर बात करूंगी जो वे करना चाहते हैं। मैं उन्हें उस समय बेहतर महसूस कराना चाहती हूं। इस समय वे जिन चीजों से गुजर रहे हैं उससे उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दूंगी।

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत जल्द ही मराठी हॉरर फिल्म ‘लापाचापी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसके अलावा वे आगामी फिल्म ‘छलांग’ में राजकुमार के अपोजिट दिखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो