scriptGaza का समर्थन करने पर इस एक्ट्रेस को गिरगिट क्यों बोल रहे लोग? युद्ध से इसराइल ने किया था रेस्क्यू | Nusrat Bharucha supported rafa trend on instagram after supporting israel people trolled on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

Gaza का समर्थन करने पर इस एक्ट्रेस को गिरगिट क्यों बोल रहे लोग? युद्ध से इसराइल ने किया था रेस्क्यू

फिलिस्तीन के समर्थन में चल रहे ट्रेंड की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद ट्रोल हुईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस।

मुंबईMay 30, 2024 / 05:55 pm

Swati Tiwari

nusrat bharucha
 कुछ दिनों पहले इजराइल ने फिलिस्तीन के राफी क्षेत्र पर हमला किया था। इस हमले में बड़ी संख्या में लोग मारे गए हैं। हमले के बाद लोग सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड के सेलीब्रीटी भी शामिल हैं। नुसरत भरूचा के लिए इस ट्रेंड का हिस्सा बनना महंगा पड़ गया। नुसरत ने फिलिस्तीन के समर्थन में चल रहे एक ट्रेंड की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रोल हुईं एक्ट्रेस?

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया ट्रेंड ‘ऑल आईज फॉर राफा’ (All Eyes For Rafa) को ज्वाइन किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘नुसरत भरूचा’ (Nushrat Bharucha) भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनीं। नुसरत ने फिलिस्तीन को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को गीरगीट तक कह डाला है।
nusrat bharucha


2023 में इजराइल को किया था धन्यवाद

साल 2023 में नुसरत इजराइल फिलिस्तीन जंग का निशाना बनते-बनते बची थीं। किसी तरह उनसे संपर्क करके एक्ट्रेस को भारत वापस लाया गया था। वापस आने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर भारत सरकार और इजराइल सरकार की जमकर तारीफ की थी। इजराइल सरकार का धन्यवाद करते हुए नुसरत ने उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे थे। अब इसके उलट फिलिस्तीन के सपोर्ट में पोस्ट करने लगीं हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तुलना रंग बदलने वाले गीरगीट से कर रहे हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gaza का समर्थन करने पर इस एक्ट्रेस को गिरगिट क्यों बोल रहे लोग? युद्ध से इसराइल ने किया था रेस्क्यू

ट्रेंडिंग वीडियो