scriptजब सलमान-शाहरुख जैसे एक्टर्स का आएगा रिटायरमेंट टाइम तो ये स्टार्स लेंगे इनकी जगह | old bollywood stars going to replace by new stars in future | Patrika News

जब सलमान-शाहरुख जैसे एक्टर्स का आएगा रिटायरमेंट टाइम तो ये स्टार्स लेंगे इनकी जगह

Published: Apr 12, 2018 02:08:32 pm

Submitted by:

Riya Jain

नए जनरेशन एक अलग जोश के साथ पुराने स्टार्स पर धावा बोल रही है। आजकल शाहरुख-सलमान से ज्यादा वरुण, टाइगर फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

bollywood superstars replaced by young stars

bollywood superstars replaced by young stars

बॅालीवुड इंडस्ट्री अब एक नए दौर में कदम रखती दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है की वक्त रहते इंडस्ट्री का ट्रेंड बदल रहा है। नए स्टार्स बॅालीवुड में कदम रख रहे हैं, नए जनरेशन एक अलग जोश के साथ पुराने स्टार्स पर धावा बोल रही है। आजकल शाहरुख खान और सलमान खान से ज्यादा वरुण धवन, आलिया भट्ट या टाइगर श्रॅाफ अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी के चलते आने वाले वक्त में शाहरुख – अजय जैसे बड़े स्टार्स इन यंग स्टार्स से रिप्लेस हो सकते हैं। तो आइए देखते हैं आने वाले वक्त में कौन बनेगा फ्यूचर रोमांस किंग और कौन होगा फ्यूचर का मिस्टर परफेक्शनिस्ट …

 

salman khan and varun dhawan

सलमान खान के बाद वरुण धवन बनेंगे ‘दबंग’

अभी भी सलमान खान का चार्म कायम है इसके बावजूद उनकी पुरानी फिल्मों के रीमेक में वरुण धवन उनका किरदार अदा कर रहे हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले वक्त में सलमान खान को वरुण धवन रिप्लेस करेंगे।गौरतलब है कि सलमान ने भी इंडस्ट्री में आते ही झंडे गाड़ दिए थे, कुछ ऐसा ही वरुण भी कर रहे हैं। उनकी अबतक की सभी फिल्मों ने बॅाक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। इतना ही नहीं वरुण की फैन फॅालोइंग भी काफी अच्छी है। तो हमारे अनुसार तो आने वाले वक्त में सलमान की जगह वरुण धवन ही ले सकते हैं। इसपर आपके क्या विचार हैं, जरुर बताए।

akshay kumar and ranveer singh

अक्षय कुमार के बाद रणवीर सिंह बनेंगे ‘मिस्टर खिलाड़ी’

अक्षय कुमार हमेशा से अपने जोशिले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी स्टेज परफॅार्मेंस से लेकर उनकी फिल्मों में आपको अक्की की एनर्जी साफ दिखाई देगी। कुछ ऐसे ही रणवीर सिंह भी हैं। वह जहां भी जाते हैं अपने जोश से सभी का दिल जीत लेते हैं। अक्की के बाद एक वही स्टार हैं जो देश में एक्टिंग का जोश कायम रख सकते हैं। ऐसे में हमारे अनुसार तो आने वाले समय में रणवीर ही अक्षय की याद दिलाएंगे।अपका इसपर क्या कहना है?

shahrukh khan and shahid kapoor

शाहरुख खान के बाद शाहिद कपूर बनेंगे ‘रोमांस किंग’

शाहरुख खान हमेशा से अपनी रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कुछ ऐसा ही शाहिद कपूर के आने के बाद हुआ। शाहिद ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है उनकी इमेज एक चॅाकलेटी ब्वाॅय के रुप में दिखाई दी है। इतना ही नहीं शाहरुख की ही तरह शाहिद ने भी अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किया लेकिन इसके बावजूद उनके रोमांटिक अंदाज को ही लोगों ने सराहा है। ऐसे में हमें तो यह लगता है कि आने वाले वक्त में शाहरुख की जगह शाहिद कपूर लेंगे।आपका इसपर क्या कहना है?

 

hrithik roshan and tiger shroff

ऋतिक रोशन के बाद टाइगर श्रॅाफ बनेंगे डांस के सरताज

एक्टर ऋतिक रोशन हमेशा से अपने डांस और हॅाट बॅाडी को लेकर मशहूर हैं। कुछ ऐसा ही टाइगर के साथ है। इंडस्ट्री में आते ही उन्होंने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया।और ‘बागी 2’ में उनके लुक्स ने सभी लड़कियों का दिल जीत लिया। तो हमारे अनुसार फ्यूचर में टाइगर ही ऐसे स्टार हैं जो ऋतिक की याद दिला सकते हैं।

 

aamir khan and ranbir kapoor

आमिर खान के बाद रणबीर कपूर होंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

आमिर खान की तरह रणबीर कपूर भी आजकल अपने रोल्स पर बहुत काम कर रहे हैं। रणबीर की फिल्म ‘रॅाकस्टार’, ‘बर्फी’ ‘ये जवानी है दीवानी’ इस बात का सबूत है की वह हमेशा कुछ अलग तरह के किरदार चुनते हैं। कुछ ऐसे ही आमिर खान के साथ भी है। वह लगातार अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं। कहा जा सकता है कि आने वाले वक्त में आमिर के ही नक्शे कदमों पर रणबीर चलेंगे।इसपर आपके क्या विचार हैं, जरुर बताए।

 

ajay devgan and arjun kapoor
अजय देवगन के बाद अर्जुन कपूर होंगे फ्यूचर सिंघम

बॅालीवुड इंडस्ट्री में ‘सिंघम’ के नाम से मशहूर अजय देवगन को आने वाले वक्त में एक्टर अर्जुन कपूर रिप्लेस कर सकते हैं। फिल्म ‘गुंडे’ के दौरान उनके एक्शन सीन्स को ध्यान से देखा जाए तो उनमें स्टार अजय की झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है। आपका इसपर क्या कहना है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो