scriptसोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कहा आई लव यू! एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट | on sonakshi sinha birthday rumoured boyfriend zaheer Iqbal expresses his love actress give cute reply | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कहा आई लव यू! एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal : ‘दबंग’ गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को लेकर चर्चा है कि वह जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने खुद को हमेशा अच्छा दोस्त बताया है। लेकिन जन्मदिन के मौके पर जहीर ने सोनाक्षी से अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

Jun 03, 2023 / 09:49 am

Jyoti Singh

on_sonakshi_sinha_birthday_rumoured_boyfriend_zaheer_iqbal_expresses_his_love_actress_give_cute_reply.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कल अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस के करीबियों से लेकर फैंस तक ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढ़रों विशेज दीं। इस जिस पोस्ट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह पोस्ट था एक्ट्रेस के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का। बता दें कि गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि डेटिंग की खबरों पर दोनों में से किसी ने अपना रिएक्शन नहीं दिया है।
जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन के मौके पर उनके शूट सेट से लेकर आउटिंग तक की कई क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना …. तुम हमेशा मेरा सहारा ले सकती हो। तुम बेस्ट हो। दहाड़ती रहो और हमेशा उड़ते रहो। तुम पूरी दुनिया देखो, जैसे किसी ने ना देखी हो, हमेशा जलपरी जैसी जिंदगी गुजारो। हमेशा खुश रहो। आई लव यू।’ पोस्ट की लास्ट में जहीर ने हैशटैग ‘परफेक्ट’ भी लिखा।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664847095478534144?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने जहीर की पोस्ट का रिप्लाई देते हुए कई दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए। जिसके बाद पोस्ट पर वरुण शर्मा, नूपुर सेनन, प्रियांक शर्मा और साकिब सलीम सहित अन्य लोगों ने प्यार भरे कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या उसने ‘आई लव यू’ कहा?’ दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान.. यह बिल्कुल सही है!! मैं इसका इंतजार कर रहा था।’
यह भी पढ़े – इलियाना डिक्रूज ब्वॉयफ्रेंड संग कर रहीं बेबीमून एन्जॉय, साथ में शेयर की पहली तस्वीर

जाहिर है कि सोनाक्षी और जहीर के बीच काफी समय से अफेयर की खबरें आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने कहा है कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं। सोनाक्षी और जहीर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आ चुके हैं। दोनों ने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जहां सोनाक्षी ने 2010 में ‘दबंग’ के साथ अपनी शुरुआत की तो वहीं जहीर की पहली फिल्म 2019 में ‘नोटबुक’ थी। उन्होंने ‘डबल एक्सएल’ में एक साथ अभिनय किया।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिंह ने हाल ही में ‘दहाड़’ से ओटीटी पर डेब्यू किया है। इस वेब सीरीज में सोनाक्षी की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है। खुद एक्ट्रेस का कहना है कि ‘दहाड़’ की रिलीज के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कहा आई लव यू! एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो