scriptपाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी सीक्रेट शादी और नाक की सर्जरी से जुड़े सवालों के दिए जवाब | Pakistani Actress Mahira Khan denies secret marriage and nose surgery | Patrika News

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी सीक्रेट शादी और नाक की सर्जरी से जुड़े सवालों के दिए जवाब

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2021 08:23:11 pm

बॉलीवुड मूवी ‘रईस’ में शाहरुख खान संग काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी सीक्रेट शादी और नाक की सर्जरी को लेकर फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं।

,

,

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शादी की खबरों को बेबुनियाद बता रही हैं। इसके अलावा माहिरा ने इस वीडियो में नाक की सर्जरी से जुड़ी बातें भी शेयर की हैं।

mahira_khan_photos.png

‘गुपचुप तरीके से शादी नहीं की’
हाल ही में, माहिरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह फैंस के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं। इस प्रमोशनल वीडियो में माहिरा ने अपनी सीक्रेट शादी की खबरों पर कहा,’ मैंने गुपचुप तरीके से शादी नहीं की है।’ एक्ट्रेस ने कहा,’ क्या किसी ने उनकी कोई अंगूठी देखी? अगर शादी करूंगी तो आप सभी को जरूर बता दूंगी। अगर मैंने शादी कर ली होती, तो क्या आप लोगों को पता नहीं चल जाता। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मेरी सगाई और शादी हो चुकी है, ये सब गलत है।’ गौरतलब है कि माहिरा ने अली अस्करी से शादी की थी। अस्करी से वह 2015 में तलाक ले चुकी हैं। इस शादी से उनके 11 साल का एक बेटा अजलान है।

‘सीक्रेट पति को बुलाओ’
इस दौरान माहिरा ने शादी की खबरों को निराधार बताने और ऐसी खबरों फैलाने वालों पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘सिरी, मैं अपने सीक्रेट पति को फोन करना चाहती हूं।’ इस पर सिरी ने जवाब दिया,’सीक्रेट पति का बुलाओ।’

mahira_khan.png

क्या माहिरा ने करवाई नाक की सर्जरी?
माहिरा की नाक की सर्जरी को लेकर भी खबर चर्चा में रहती हैंं। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कि यह जानने के लिए उनकी नाक पर जूम करना होगा। दरअसल, एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने नाक की सर्जरी नहीं करवाई है। वे कहती हैं कि अगर ऐसा होता, तो वह उनके जैसी दिखती और नाक को शेप देने के लिए बहुत सारा कोन्ट्यूर नहीं करना पड़ता।

https://youtu.be/7Nh8ekwox9k

इसी वीडियो में माहिरा ने एक फैन के सवाल के जवाब में बताया कि वह हॉलीवुड एक्टर टॉ क्रूज के साथ कोई फिल्म नहीं कर रही हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे अफसोस है कि ये खबर लीक हो गई। मैंने इसे सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो