script 'बैन करो, जेल में डालो', एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री | Pakistani Industry Against Actor Feroze Khan accused of domestic violence | Patrika News

'बैन करो, जेल में डालो', एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2022 12:32:01 pm

Submitted by:

Vandana Saini

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान (Feroze khan) इन दिनों अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच खबर है कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने एक्टर को बैन करने की मांग की है।

एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री
एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री
पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान (Feroze khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में एक्टर पर उनकी पत्नी सैयदा अलीजा (Syeda Aliza) द्वारा घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। साथ ही सैयदा अलीजा ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें उनके शरीर पर जख्मों के निशान नजर आ रहे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं, जिसके बाद एक्टर को सोशल मीडिया पर खूट ट्रोल किया गया। साथ ही यूजर्स ने उनको खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं अब खबर है कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री भी एक्टर के खिलाफ हो चुकी हैं और एक्टर को बैन करने की मांग कर रही है।
feroze_khan_syeda_aliza.jpg
दरअसल, एक्टर फिरोज खान की पत्नी सईदा अलीजा ने 3 सितंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट में दोनों के तलाक की कार्यवाही चल रही है। सैयदा ने कोर्ट में अपने साथ हुई मारपीट के सबूत जमा कराए थे। साथ ही कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ फिरोज को बच्चों से महीने में दो दिन मिलने की इजाजत दी है, जिसके लिए उनको अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा।

वहीं सैयदा की वायरल तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनके हाथ और आंख में चोट के निशान नजर आ रहे हैं। सैयदा की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही पाकिस्तानी इंडस्ट्री के सितारे फिरोज खान की खूब निंदा कर रहे हैं। इतना ही खबरों की माने तो कई एक्ट्रेसेस ने उनके साथ काम करने से भी इंकार कर दिया है। सभी का कहा है कि 'एक्टर को बैन करो और जेल में डालो'।

यह भी पढ़ें

फिल्म निर्माता Kamal Kishor हुए गिरफ्तार! पत्नी को कार से कुचलने की थी कोशिश

feroze_khan_2.jpg
ऐसी ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस मरियम मफीस ने सैयदा की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए उनके पक्ष में बात रखी है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'वे उनके साथ हैं और फिरोज की हरकतों की कड़ी निंदा करती हैं'। इसके अलावा सरवत गिलानी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'फिरोज जैसे लोगों को समाज में बैन कर देना चाहिए'।

साथ ही एहसान मोहसीन ने कहा कि 'फिरोज को उठाकर जेल में डाल देना चाहिए, तो सिंगर शे गिल ने इस बात का समर्थन किया है'। इसी बीच खुद फिरोज खान ने भी अपनी बात रखते हुए एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वो लिखते हैं उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उनका कहना है कि ये सभी आरोप आधारहीन है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है।

यह भी पढ़ें

Terence Lewis ने Nora Fatehi को बैक पर लगाया था हाथ!

ट्रेंडिंग वीडियो