Kangana Ranaut के मुंबई को POK कहने पर भड़की पाकिस्तानी जर्नलिस्ट, बोलीं- 'हमारे यहां हीरोज के घर नहीं गिराए जाते'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 Sep 2020, 01:12 PM IST
Kangana Ranaut के मुंबई को POK कहने पर भड़की पाकिस्तानी जर्नलिस्ट, बोलीं- 'हमारे यहां हीरोज के घर नहीं गिराए जाते'
Pakistani Journalists Angry At Kangana Ranaut Calling POK To Mumbai

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पीओके बयान पर पाकिस्तान की ओर से भी प्रतिक्रिया आने लगी है। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट मेहर ने आपत्ति जताते हुए अभिनेत्री को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि बुधवार को मुंबई में जमकर बीएमसी का हंगामा देखने को मिला। महज कुछ ही घंटों में बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को उनके आने से पहले ही ध्वस्त कर दिया। जिसे देख पूरा देश हैरान था। सोशल मीडिया पर सभी इस मामले पर खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे मे बॉलीवुड की तरफ से कई सेलेब्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया रखी। इस बीच एक ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। जो कि पाकिस्तान की तरफ से किया गया था।

दरअसल, कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। जिसके बाद से वह शिवसेना नेताओं के निशाने पर आ गई थीं। अभिनेत्री के इस ट्वीट ने पाकिस्तान का ध्यान भी अपनी ओर खींचा। हाल ही में एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया करते हुए ट्वीट किया है। मेहर तरार नाम की इस पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने कंगना के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कहा- 'डियर कंगना, आप अपनी राजनीतिक और बाकी लड़ाइयों के बीच हमारे देश का नाम शामिल ना करते हुए लड़ाई करें। पाकिस्तान में कभी भी राष्ट्रीय हीरोज के घर या दफ्तरों को गिराया नहीं जाता है।' यही नहीं इस ट्वीट में उन्होंने कंगना के टूटे-फूटे ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिस पर पाकिसतान लिखा गया है।

कंगना रनौत का पीओके ट्वीट ने पहले राज्य में हड़कंप मचाया था। लेकिन अब दूसरे मुल्क में भी इसके खिलाफ आवाज़ उठने लगी है। जहां पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने उनके जबड़े को तोड़ने और मुंबई ना आने की धमकी दी थी। वहीं अब यह मामला पूरा राजनैतिक रूप लेता जा रहा है। बता दें मनाली से मुंबई आने के बाद कंगना ने अपने दफ्तर की वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो में उद्धव ठाकरे पर अपने तीखे शब्दों से वार किया था। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि 'आज मेरा घर टूटा है। कल तेरा घमंड टूटेगा।'