script35 साल की उम्र में टूट गए थे सारे दांत, आज तक नहीं की शादी, जानें कौन है फेमस एक्ट्रेस | panchayat 3 amma ji abha sharma lost all teeth at 35 and never married life story | Patrika News
बॉलीवुड

35 साल की उम्र में टूट गए थे सारे दांत, आज तक नहीं की शादी, जानें कौन है फेमस एक्ट्रेस

75 साल की वो एक्ट्रेस, जिनके 35 साल की उम्र में ही सारे दांत टूट गए थे। उन्होंने कभी शादी भी नहीं की। पूरी जिंदगी अकेली रहीं। आइए आज इस एक्ट्रेस की जिंदगी के बारे में जानते हैं।

मुंबईJun 12, 2024 / 01:19 pm

Gausiya Bano

abha sharma

एक्ट्रेस आभा शर्मा

वेब सीरीज पंचायत का एक मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है, जो कि है- ‘मन कुछ अच्छा नहीं लग रहा।’ इस सीन में दिखने वाली आभा शर्मा यानी अम्मा जी ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। आभा ने 54 साल की उम्र में एक्टिंग करियर शुरू किया था। उनकी जिंदगी की कहानी ऐसी है, जिसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी।

सारे दांत टूटने के बावजूद नहीं छोड़ी नौकरी

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत के दौरान आभा शर्मा ने बताया कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी, लेकिन उनकी मां को फिल्म इंडस्ट्री पसंद नहीं थी। आभा अपने परिवार में सबसे छोटी थीं। उनकी बड़ी बहन और एक भाई थे, लेकिन उनका निधन हो चुका है। आभा के पिता टेलीकॉम कंपनी में काम करते थे, जिनका भी निधन हो चुका है। ऐसे में आभा ने अपनी बीमार मां की देखभाल की और उन्होंने कभी शादी नहीं की। आभा ने 1979 में पढ़ाना शुरू किया, लेकिन उन्हें 35 की उम्र में ही मसूड़ों में इंफेक्शन हो गया, जिससे उनके सारे दांत गिर गए। इसके बावजूद आभा ने नौकरी नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें

पूजा बेदी का Oops मोमेंट, ‘पहला नशा’ गाने में उड़ गई थी स्कर्ट, नजारा देखकर स्पॉट बॉय हो गया था बेहोश

abha sharma

अपने सपने को जीने के लिए 54 साल तक किया इंतजार

आभा जब 45 साल की हुईं, तब उन्हें एक दुर्लभ बीमारी हो गई, जिससे उनके हाथ-पैर कांपने लगे थे। इसके बाद उन्होंने 1991 में पढ़ाने की नौकरी छोड़ दी और वह 2008 में लखनई में थिएटर करने लगीं। इस बीच उन्हें एक ऐड के ऑडिशन के लिए बुलाया गया, जिसमें वह पास हो गई और मुंबई आ गईं। यहां आभा को 2 बायोपिक फिल्में और फिर परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इश्कजादे’ ऑफर हुईं। अपने सपने को जीने के लिए आभा शर्मा ने 54 साल तक इंतजार किया है। उन्होंने युवा पीढ़ी को मैसेज देते हुए कहा, “अगर आप किसी चीज के लिए जुनूनी हैं, चाहे थोड़ा-सा भी, तो उसे हासिल करें। मैं प्रार्थना करती हूं कि भगवान हर कलाकार की उसी तरह मदद करें, जिस तरह उन्होंने मेरी मदद की है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 35 साल की उम्र में टूट गए थे सारे दांत, आज तक नहीं की शादी, जानें कौन है फेमस एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो