scriptपरेश रावल और कुशाल टंडन ने कहा, चाइनीस एप टिक टॉक पर लगे बैन | Paresh rawal and kushal tandon demands ban on tik tok | Patrika News

परेश रावल और कुशाल टंडन ने कहा, चाइनीस एप टिक टॉक पर लगे बैन

locationमुंबईPublished: May 21, 2020 09:46:50 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

परेश रावल और कुशाल टंडन ने कहा, चाइनीस एप टिक टॉक पर लगे बैन

परेश रावल

परेश रावल

चीन को भारत से राजस्व नहीं मिले और वह सिर्फ गलत चीजें ही प्रमोट करता है, इसलिए बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल और कुशाल टंडन ने चाइनीस एप टिक टॉक पर बैन लगाने पर जोर दिया है।
आपको बता दें कि देश में लंबे समय से टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है, कई लोगों ने तो अपने मोबाइल से भी एपडिलीट कर दिया है, इसके पीछे मुख्य कारण कोरोना वायरस की भूमिका है। अभिनेता परेश रावल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है “BAN TIK TOK”।
आपको बता दें परेश रावल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और वह हर सामाजिक और राजनीतिक विषय पर अपनी खुली राय देते हैं। इसी प्रकार बिग बॉस में नजर आए फेमस टीवी कलाकार और गौहर खान के बॉयफ्रेंड रह चुके कुशाल टंडन ने भी टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। कुशाल का कहना है भारत में टिक टॉक बंद हो, क्योंकि वह नहीं चाहते कि चीन को भारत से राजस्व मिले। इसके पीछे कारण यह है कि वे कोरोना वायरस का दोष चीन को देते हैं। उन्होंने लिखा कि जब पूरी दुनिया में चीन के कारण परेशानी हो रही है, लेकिन फिर भी भारतीय टिक टॉक से राजस्व दे रहे हैं। जबकि चीन ने यह एप उन लोगों के लिए बनाया है,जो बेकार थे और जिनके पास करने को कुछ नहीं था। हम देख रहे हैं कि सभी लोग टिक टॉक पर हैं इस टिक टॉक पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।
https://twitter.com/br_sharma_/status/1262638080378445826?ref_src=twsrc%5Etfw
View this post on Instagram

Ban TIk tok 🙏🤟

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो