Anurag Kashyap ने बताया, परिणीति ने सुशांत के लिए कहा था कि वह किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Sep 2020, 01:54 PM IST
Anurag Kashyap ने बताया, परिणीति ने सुशांत के लिए कहा था कि वह किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं
Sushant Singh Rajput

  • बॉलीवुड में भी सुशांत ने अपना खूब नाम कमाया। लेकिन एक टीवी एक्टर होने के कारण शुरुआत में उनके साथ कुछ एक्टर्स काम नहीं करना चाहते थे। उन्हीं में से एक थी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनसे जुड़ी नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं। सुशांत ने पहले टीवी पर कदम रखा था। यहां अपनी सुपरहिट पारी के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। बॉलीवुड में भी सुशांत ने अपना खूब नाम कमाया। लेकिन एक टीवी एक्टर होने के कारण शुरुआत में उनके साथ कुछ एक्टर्स काम नहीं करना चाहते थे। उन्हीं में से एक थीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा। इस बात का खुलासा डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया है।

परिणीति सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि परिणीति पहले सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह एक टीवी एक्टर रह चुके थे। इंटरव्यू में अनुराग ने कहा, फिल्म 'हंसी तो फंसी' में पहले सुशांत काम करने वाले थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट हम परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने का सोच रहे थे। लेकिन परिणीति ने यह कहकर मना कर दिया था कि वह किसी टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहतीं। इसके बाद हमने उन्हें समझाया कि सुशांत कौन हैं। वह 'काय पो छे' और 'पीके' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। ऐसे में वह जब तक 'हंसी तो फंसी' में काम करेंगे तब तक वह एक बड़े स्टार बन चुके होंगे।

सुशांत ने हमसे संपर्क तोड़ दिया था

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, इसके बाद सुशांत को यशराज फिल्म्स का ऑफर मिला। उन्हें इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस' में काम करने का मौका मिला। इसके लिए उन्होंने 'हंसी तो फंसी' फिल्म को छोड़ दिया। इसके बाद सुशांत ने हमसे कोई संपर्क नहीं किया वो गायब हो गया। अनुराग कहते हैं कि सभी को यह समझ में आ सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए यशराज फिल्म्स एक बेहतर डील है। इसलिए किसी ने इसका विरोध नहीं किया।

इसके बाद अनुराग कहते हैं कि सुशांत को लेकर वैसे तो कभी कोई समस्या नहीं रही। लेकिन कई बार वह किसी प्रोजेक्ट पर बात कर के अचानक ही गायब हो जाते थे। ऐसा नहीं है कि वह किसी से गलत बर्ताव करते थे। लेकिन वह किसी प्रोजेक्ट पर बात करके गायब हो जाते थे। अनुराग ने आगे बताया कि सुशांत अपनी इस आदत को बदलने की कोशिश कर रहे थे।

Show More