script

‘पॉलिटिशियन से कभी नहीं करूंगी शादी ‘… राघव से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ परिणीति का पुराना वीडियो

Published: Apr 03, 2023 11:54:54 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Raghav Chadha and Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते और शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 parineeti chopra

parineeti chopra

Raghav Chadha and Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई है। दोनों की शादी के चर्चे जोरो पर है। खबर है कि जल्द ही दोनों का रोका होन वाला है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में मुंबई पहुंचे, दोनों की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा पूरे परिवार के साथ मुंबई आई हुई हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि निक और देसी गर्ल के सामने रोका सेरेमनी हो सकती है। अब परिणीति चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा यह साफ तौर पर कहती नजर आ रही हैं कि वह एक नेता के साथ तो कभी शादी नहीं करेंगी।
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में परिणीति से पूछा जाता है कि वह एक एक्टर, नेता, स्पोर्ट्समैन में से किस के साथ शादी करना चाहेंगी। जिसके जवाब में परिणीति यह साफ कर देती हैं कि एक पॉलिटीशियन तो ऑप्शन में भी नहीं है।

ये वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ (2019) के प्रमोशन के दौरान का है। इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन के साथ सरेआम की ऐसी हरकत कि गुस्से में तिलमिलाए एक्टर

https://twitter.com/ParineetiChopra?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में इंटरव्यू के दौरान रैपिड-फायर सेशन में परिणीति से पूछा गया था कि वह किसी सेलेब्रिटी का नाम बताएं जिससे वह शादी करना चाहेंगी। सबसे पहले परिणीति ने अपने अंदाज में ब्रैड पिट का नाम लिया फिर जब होस्ट ने कहा कि किसी पॉलिटिशियन से शादी करने पर क्या कहना है तो एक्ट्रेस ने फौरन कहा था, “प्रॉब्लम ये है कि मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती, बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन मैं कभी भी किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती।”

इसके साथ परिणीति ने ये भी बताया था कि उनके पार्टनर में कौन सी तीन जरूरी क्वालिटी होनी चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा था कि, “उसे फनी होना चाहिए। रियली में गुड स्मेल आनी चाहिए और उसे मेरी रिस्पेक्ट करनी चाहिए।”
https://twitter.com/ParineetiChopra?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 31 मार्च को पहली बार अपने बेटी मालती को भारत लेकर आई हैं। उन्होंने एयरपोर्ट पर बेटी के साथ जमकर पोज भी दिए हैं। उनके साथ उनके पति निक भी साथ आए हुए हैं। ऐसे में अफवाहों को हवा मिल गई है कि दोनों कि उपस्थिति में राघव और परिणीति चोपड़ा का रोका होगा।

हाल ही में परिवार के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया था कि राघव और परिणीति के परिवार ने पहले ही दोनों के रोका को लेकर तैयारी कर ली है। हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

यह भी पढ़ें

महाकाल के दरबार पहुंची रवीना टंडन

ट्रेंडिंग वीडियो