scriptमहाकाल के दरबार पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक लगाए भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस | raveena tandon reached ujjain mahakaleshwar temple took blessings of lord shiva | Patrika News
बॉलीवुड

महाकाल के दरबार पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक लगाए भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

Ravina Tandon in Ujjain: बॉलीवुड की खूबसूरत कलाकार रवीना टंडन को इन्हें इनकी सादगी के लिए जाना जाता है। भले ही अदाकार फिल्मों से दूर हों, लेकिन ये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस बाबा महाकालेश्वर के मंदिर पहुंची हैं, जहां एक्ट्रेस ने भगवान महाकाल के दर्शन किए।

Apr 03, 2023 / 09:38 am

Shweta Bajpai

raveena tandon

raveena tandon

Ravina Tandon in Ujjain: हिन्दी सिनेमा की कमाल की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने लुक और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आज ये किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अब अभिनेत्री रवीना टंडन मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची। यहां उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए। साथ ही रवीना टंडन ने गर्भगृह में पहुंचकर भगवान महाकाल का अभिषेक भी किया। बाद में रवीना ने वस्त्र अर्पित किए अब यहां से अभिनेत्री के वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रविवार को फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल का आशीर्वाद देने के लिए उज्जैन पहुंचीं। उनके आने की जानकारी महाकालेश्वर मंदिर समिति को पहले ही लग गई थी। इसी के चलते मंदिर समिति ने अभिनेत्री के दर्शन को लेकर विशेष इंतजाम किए गए थे। निजी सुरक्षाकर्मियों के इंतजाम के बीच रवीना टंडन गर्भ गृह में पहुंचीं।

रवीना टंडन करीब आधा घंटे तक मंदिर में रुकी रहीं। इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ध्यान भी लगाया। पंडित अभिषेक शर्मा (बाला गुरु), पंडित नवनीत गुरु, पंडित अजय गुरु की विशेष उपस्थिति में गर्भग्रह में अभिनेत्री रवीना टंडन ने बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर उनकी आरती की।

यह भी पढ़ें

किंग खान की इस हरकत पर आग बबूला हो गई थीं फराह खान

https://twitter.com/TandonRaveena?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं जिन्होंने अपने सिर पर तिलक भी लगवाया था। मस्तक पर तिलक, गले में हार पहने नजर आई रवीना ने सभी के कल्याण की मनोकामना की है।

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद रवीना टंडन ने पत्रकारों से कहा कि नई फिल्म सफल हो यह तो हम चाहते ही हैं, लेकिन आज बाबा महाकाल से कामना किए कि सब खुशहाल रहें। और सभी का भला हो।

यह भी पढ़ें

नीता अंबानी की पार्टी में करीना ने करिश्मा को किया इग्नोर

Home / Entertainment / Bollywood / महाकाल के दरबार पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक लगाए भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो