script‘ओम शांति ओम’की शूटिंग के दौरान किंग खान की इस हरकत पर आग बबूला हो गई थीं फराह खान | shreyas talpade reveals story from deepika padukone blockbuster film om shanti om shah rukh khan | Patrika News
बॉलीवुड

‘ओम शांति ओम’की शूटिंग के दौरान किंग खान की इस हरकत पर आग बबूला हो गई थीं फराह खान

om shanti om: 4 साल बाद पठान बनकर लौटे शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो ही असली किंग खान। फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों हर ओर है। फिल्म में दीपिका और किंग कान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। हालांकि इससे पहले दोनों ‘ओम शांति ओम’में नजर आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण की किस्मत भी इसी फिल्म से चमकी थी अब एक बार फिर दोनों साथ आए हैं।

Apr 02, 2023 / 03:31 pm

Shweta Bajpai

om shanti om

om shanti om

om shanti om: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं फिल्म बॉकस ऑफिस पर लगातार झंडे गाड़ रही है। शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने साबित कर दिया है शाहरुख का जलवा अभी भी जारी है। फिल्म में दीपिका और शाहरुख खान की जोड़ी ने कमाल कर दिया। हालांकि इससे पहले ओम शांति ओम में दीपिका के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम किया था। इस फिल्म को डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने डायरेक्ट किया था। फराह खान (Farah Khan) और एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जब किंग खान की हरकत से फराह लाल पीली हो गई थीं।
इसका खुलासा हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने किया था। एक्टर ने बताया था कि फराह ने कहा था कि सबको शाम 7 बजे शूटिंग शुरू पर पहुंच जाना है। जल्दी बुलाने के बाद भी शाहरुख खान उस दिन सेट पर रात 8:30 बजे पहुंचे थे। डायरेक्‍टर फराह खान उस वक्त गुस्से में लाल हो गई थीं, क्योंकि वह इस सीन को जल्दी शूट करके खत्म करना चाहती थीं।

एक्टर ने बताया कि उन्हें अपने एक और प्रोजेक्‍ट की शूटिंग के लिए 2 बजे बैंकॉक जाना था। ऐसे में ह टेंशन में थीं कि श्रेयस को 2 बजे कैसे भी करके एयरपोर्ट पहुंचना है, लेकिन शाहरुख लेट ही पहुंचें। फराह ने कहा, तुम हमेशा देर से आते हो अब हम ये शूट कैसे कंप्लीट करेंगे।

यह भी पढ़ें

नीता अंबानी की पार्टी में करीना ने करिश्मा को किया इग्नोर

https://twitter.com/_DevAkshi__/status/1642208801230319617?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे बताया कि फराह को नाराज होते देख शाहरुख खान ने उन्हें तसल्‍ली देते हुए कहा कि चिंता मत करो, हम शूट कंप्लीट कर लेंगे। उस दिन शाहरुख अपने मेकअप रूम गए ही नहीं ऐसे ही पूरा शूट कंप्लीट किया और सीन 2 की जगह 1:30 ही कंप्लीट हो गया।

फराह खान ने इंडियन आइडल 13 के सेट पर खुलासा किया कि बतौर डायरेक्टर ‘ओम शांति ओम’ फराह खान की पहली फिल्म थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान वे प्रेग्नेंट थीं।
https://twitter.com/t1mesand/status/1639566145236930560?ref_src=twsrc%5Etfw
फराह ने बताया कि फिल्म के गाने ‘दर्द ए डिस्को’ की शूटिंग फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद हुई थी। गाने में शाहरुख ने अपनी शानदार बॉडी दिखाई थी। जहां उनकी बॉडी देखकर लड़कियां उन पर फ्लैट हो गई थीं, वहीं जब भी फराह उन्हें शर्टलेस देखती थीं तो उन्हें उल्टियां आनी शुरू हो जाती थी।

यह भी पढ़ें

अपनी सहेली के ही पति को दिल दे बैठी थीं स्मृति ईरानी

Home / Entertainment / Bollywood / ‘ओम शांति ओम’की शूटिंग के दौरान किंग खान की इस हरकत पर आग बबूला हो गई थीं फराह खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो