परिणीति चोपड़ा ने बॉडी शेमिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया ट्रोलिंग पर कैसा होता था महसूस

By: Neha Gupta
| Published: 26 Mar 2021, 11:38 PM IST
परिणीति चोपड़ा ने बॉडी शेमिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया ट्रोलिंग पर कैसा होता था महसूस
Parineeti Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को फिल्म साइना के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं। इसी बीच परिणीति ने पहली बार उनके बढ़े हुए वजन को लेकर भी बात की। परिणीति ने बताया कि जब लोग उन्हें उसके लिए ट्रोल करते थे तो कैसा लगता था।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना को लेकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक साइना में परिणीति के अभिनय की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा की जा रही है। लंबे समय बाद परिणीति किसी बड़ी फिल्म से फिर से लोगों ने बीच अपनी जगह बनाने को तैयार हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी बहन परिणीति की फिल्म को लेकर तारीफ की है। वहीं इसी बीच परिणीति ने बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी टिप्पणी दी हैं। उन्होंने बताया कि जब लोग उन्हें उनके लुक से जज करते थे और बुरे कमेंट करते थे तो उन्हें कैसा लगता था।

ये भी पढ़े- रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों पर नहीं गई होगी आपकी नजर, 15 फोटोज में देखिए हॉट लुक

बढ़े हुए वजन पर लोग चिढ़ाते थे

परिणीति चोपड़ा अपने बढ़े हुए वजन को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो चुकी हैं। उस दौरान परिणीति ने फिल्मों और सोशल मीडिया सबसे दूरी बना ली थी। इसके बाद जब एक साल बाद परी सबके सामने आई तो लोग उनकी फिटनेस देखकर हैरान रह गए। इन दिनों परिणीति अपनी दो फिल्में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और साइना को लेकर चर्चाओं में हैं।

बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान परिणीति ने हाल ही में बताया कि जब लोग मुझे मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर चिढ़ा रहे थे तब मैं इसके लिए कुछ नहीं कर रही थी। मुझे तब ज्यादा दुख होता अगर मैं उसपर कुछ काम कर रही होती और लोग मुझे ट्रोल करते रहते। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रही थी, उस दौरान सिर्फ काम पर ध्यान दे रही थीं।

कौन करता है हेट कॉमेंट?

परिणीति ने आगे कहा कि जब मैंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया तो पता था कि एक साल के अंदर फिर से पहले जैसी हो जाऊंगी। बॉडी शेमिंग करना बहुत ज्यादा गंदा है। अगर किसी की आंखें काली है तो उसे उसके लिए ट्रोल करना कहां तक सही है। फिटनेस पर ध्यान देना वाकई बहुत जरूरी है लेकिन प्रॉब्लम ये है लोग आपको बड़े पर्दे वाले लुक से जज करते हैं। ये भी होता है कि उन्ही लोगों की तरफ से ज्यादा निगेटिव कॉमेंट आते हैं जो खुद भी अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा परेशान हैं।