script

बड़ी मुसीबत में फंसी परिणीति चोपड़ा, खून से सना चेहरा, बाथटब में दिखीं ऐसी हालत में, जानें सच्चाई

locationमुंबईPublished: Aug 21, 2019 11:12:23 am

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ( parineeti chopra ) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ( The Girl On The Train ) की शूटिंग में बिजी हैं…
 
Parineeti Chopra

parineeti chopra

parineeti chopra

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ( parineeti chopra ) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ ( The Girl On The Train ) की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म से परिणीति का पहला लुक सामने आया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने परिणीति के लुक को ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वह बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं और उनके माथे पर चोट लगी है जिससे खून बह रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में वह किसी काम को निपटाकर जाती हुई दिख रही हैं।

Parineeti Chopra

तलाकशुदा महिला की भूमिका में परिणीति
इस फिल्म में परिणीति एक तलाकशुदा महिला की भूमिका में होंगी जो एक गुमशुदा व्यक्ति की जांच के काम में शामिल होती हैं। हॉलीवुड की इस फिल्म में परिणीति वाला रोल एमिली ब्लंट ने निभाया था। इस किरदार के लिए आलोचकों से एमिली ब्लंट को काफी सराहना मिली थी। बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है।

https://twitter.com/hashtag/Hindi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लंदन में शूटिंग कर रही हैं परी
बता दें कि फिलहाल परिणीति इस फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है।

Parineeti Chopra

बात करें परिणीति के वर्कफ्रंट की तो वह इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा परिणीति ‘जबरिया जोड़ी’ में भी नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। वहीं वह बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो