script‘भगवा बिकिनी कंट्रोवर्सी पर बोलीं आशा पारेख- ‘खत्म हो जाएगी इंडस्ट्री’ | pathaan deepika padukone saffron bikini controversy asha parekh lashes out | Patrika News

‘भगवा बिकिनी कंट्रोवर्सी पर बोलीं आशा पारेख- ‘खत्म हो जाएगी इंडस्ट्री’

Published: Dec 24, 2022 11:06:24 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों शाहरुख खान और दीपिका की अपकमिंग फिल्म पठान खूब चर्चा में है। फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। गाने को लेकर अब तक कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इसपर आशा पारेख ने बयान दिया है।

bikini controversy

bikini controversy

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ जिसे लेकर बवाल शुरू हो गया। गाने को हटाने की मांग को लेकर NHRC में याचिका दी गई थी। अब इस पर एक्ट्रेस आशा पारेख का बयान सामने आया है।
उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पठान फिल्म के बेशर्म गाने में दीपिका की बिकनी पर उठ रहे सवाल पर कहा कि यहां बिकनी पर बवाल नहीं है यहां बिकनी के ऑरेंज कलर को लेकर हंगामा है उठ रहा है।

एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे ऐसा लगता है कि हमारा दिमाग धीरे धीरे बंद होता जा रहा है और हम लोग बदलते समय के साथ बहुत छोटे सोच के होते जा रहे हैं।’

यह भी पढ़ें

भाई अयान के साथ उमराह करने मक्का पहुंचीं जन्नत जुबैर

https://twitter.com/hashtag/BesharmRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आशा जी ने कहा कि हमेशा से ही लोगों के लिए बॉलीवड एक सॉफ्ट टारगेट रहा है और यह समय समय पर नजर भी आता है। हम एक तरफ प्रोग्रेसिव होने की बात करते हैं लेकिन वहीं बिकनी के रंग में विवाद खड़ा करके अपनी सोच को भी दर्शा देते हैं।

आशा पारेख ने आगे कहा कि किसी ने ऑरेंज कपड़ा पहन लिया या फिल्म का नाम कुछ रख लिया है तो हम उसे बैन कर देंगे? ये सब बिलकुल अच्छा नहीं है, इससे हमारी इंडस्ट्री मरती जा रही है। हालात अभी बहुत खराब हैं बॉलीवुड फिल्में नहीं चल रही हैं। ऐसे में बायकॉट और बैन जैसे मुद्दों से बहुत नुकसान होता है।
https://twitter.com/hashtag/JhoomeJoPathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आशा पारेख ने लोगों को संकेत दिए कि इस तरह तो इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी। लोग वैसे ही कोरोना के बाद से थिएटर्स में नहीं जा रहे हैं ऐसे में अगर फिल्में फ्लॉप होती रहेंगी तो मेकर्स नई फिल्में बनाने की हिम्मत कैसे जुटा पाएंगे।

यह भी पढ़ें

आदिपुरुष से लेकर पठान तक जनवरी में रिलीज होंगी ये फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो