scriptPati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: ‘पति पत्नी और वो’ का बॉक्स ऑफिस पर जादू कायम, कमाए इतने करोड़ | Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: kartik aryan bhumi | Patrika News
बॉलीवुड

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: ‘पति पत्नी और वो’ का बॉक्स ऑफिस पर जादू कायम, कमाए इतने करोड़

पति, पत्नी और वो मिल रहा है अच्छा रिसपॉन्स

नई दिल्लीDec 12, 2019 / 01:14 pm

Sunita Adhikari

pati_patni_or_woh.jpeg
नई दिल्ली: Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। पति, पत्नी और वो के शुरूआती आंकड़ों को देखते हुए कहा जा सकता है कि बीते बुधवार को इस फिल्म ने 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही 50.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार सकती है।
pati_patni_or_woh_.png
फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। फिल्म की पहले दिन की कमाई 8 से 9 करोड़ रुपए थी, दूसरे दिन 11.50 करोड़ की कमाई की थी और तीसरे दिन 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से देखा जाए तो ये फिल्म जल्द ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार सकती है। इस फिल्म में सभी एक्टरों की तारीफ की जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की है। जो अपने पिता के हिसाब नौकरी और शादी करते हैं। चिंटू की शादी वेदिका यानि भूमि पेडनेकर से होती है। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद चिंटू को जिंदगी से बोरियत होने लगती है।
pati_patni_or_vo_.jpeg
उसके बाद ट्विस्ट तब आता है जब चिंटू की लाइफ में एंट्री होती है तपस्या यानि अनन्या पांडे की। पति पत्नी के बीच वो की एंट्री होने के बाद कैसे कहानी आगे बढ़ती है, वो देखना सही में काफी मजेदार है। फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’ की कहानी को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने एकदम सिंपल रखा है और आज के दौर के मुताबिक फिल्म को ढाला है। फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को पसंद किया है। भूमि पेडनेकर एक कमाल की एक्ट्रेस हैं, इस फिल्म में भी उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग की है। बात करें अनन्या पांडे की तो उनकी एक्टिंग में अभी मैच्योरिटी की कमी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: ‘पति पत्नी और वो’ का बॉक्स ऑफिस पर जादू कायम, कमाए इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो