scriptअभिनेत्री पायल घोष हुई आइसोलेट, खुद बोली कोरोना टेस्ट कराने की बात | Payal ghosh isolated herself till her covid tested done | Patrika News

अभिनेत्री पायल घोष हुई आइसोलेट, खुद बोली कोरोना टेस्ट कराने की बात

locationमुंबईPublished: Oct 28, 2020 06:18:23 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अभिनेत्री पायल घोष हुई आइसोलेट खुद बोली कोरोना टेस्ट कराने की बात

पायल घोष

पायल घोष

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने 27 अक्टूबर को रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ए ज्वाइन कर ली है। जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही है। जिसमें रामदास अठावले की उपस्थिति में वे पार्टी का झंडा हाथ में लेती नजर आ रही है। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और अपना ही कोरोना टेस्ट कराने की बात की है।
जानकारी के अनुसार रामदास ने अपने ट्विटर अकाउंट से बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, डॉक्टर के अनुसार वह कुछ दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहेंगे। ऐसे में रामदास ने लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह अपना कोविड-19 टेस्ट करवा ले। इस पर रिट्वीट करते हुए पायल ने उन्हें जल्द ठीक होने की दुआ की और इसी के साथ उन्होंने लिखा, “आपके सभी के मैसेज के लिए सभी का शुक्रिया। हां यह बताना चाहती हूं कि अपने कोविड टेस्ट हो जाने तक मैंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है ।” अभिनेत्री को इस पार्टी में महिला विंग की उपाध्यक्ष बनाया गया है।
https://twitter.com/iampayalghosh/status/1321051449237843970?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो