Anurag Kashyap की बढ़ी मुश्किलें, पायल घोष ने बलात्कार की धाराओं के तहत दर्ज कराई FIR

By: Neha Gupta
| Published: 23 Sep 2020, 09:05 AM IST
Anurag Kashyap की बढ़ी मुश्किलें, पायल घोष ने बलात्कार की धाराओं के तहत दर्ज कराई FIR
Payal Ghosh Filed FIR against Anurag Kashyap under rape sections

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अब बलात्कार के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी है। पहले उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि अनुराग ने उनका यौन शोषण किया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) बीते दिनों यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। अब अभिनेत्री ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार की धाराओं के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है। पायल ने सबसे पहले ट्वीट करके जानकारी दी थी कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। उन्होंने पीएम मोदी को टैग करके इंसाफ की गुहार लगाई थी। उसके बाद पायल ने इंटरव्यू में अनुराग कश्यप को लेकर एक के बाद एक खुलासे किए। उन्होंने सिलसिलेवार ढंग से बताया कि उनके साथ क्या हुआ था। हालांकि अनुराग ने पायल के सभी आरोपों से इंकार किया है।

पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने बताया है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत FIR दर्ज हुई (FIR against Anurag Kashyap) है। उन्होंने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग भी की है। नितिन ने बताया है कि अनुराग के खिलाफ रेप, यौन शोषण और गलत व्यवहार करने को लेकर कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। जिनमें 376, 354, 341, 342 धाराएं शामिल हैं। गौरतलब हो कि पायल घोष ने बताया था कि अनुराग कश्यप ने पहले दिन उनके साथ अच्छा व्यवहार किया था। लेकिन दूसरे दिन अजीव सी हरकते करने लगे थे। पायल का आरोप है कि जब उन्होंने वहां से निकलने की कोशिश की तो अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की।

बता दें कि पायल घोष के समर्थन में महिला आयोग भी सामने आया है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत और रूपा गांगुली ने भी उनका समर्थन किया है। जबकि बॉलीवुड के कई सेलेब्स अनुराग के सपोर्ट में उतरे हैं। जिसमें तापसी पन्नु (Taapsee Pannu), माही गिल, उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin), हंसल मेहता, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला, अभिनव सिन्हा और राम गोपाल वर्मा समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं।

अनुराग ने ट्वीट के जरिए कहा था कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।