script4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ आएगा रोमांच, डर और हंसी का सैलाब! जरा संभल के कहीं मीस न हो जाए | Phone Bhoot To Mili and Double XL Release On 4th November | Patrika News

4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ आएगा रोमांच, डर और हंसी का सैलाब! जरा संभल के कहीं मीस न हो जाए

Published: Nov 03, 2022 12:17:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इस नवंबर में शुरुआत से ही दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज मिलने वाला है। 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर लोग हंसी से लोट-पोट होने के लिए बिल्कुल तैयार हो जाएं, क्योंकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ‘भूत’ और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फैंस ने सिनेमाघरों में मिलने वाली हैं।

Phone Bhoot To Mili and Double XL Release On 4th November

Phone Bhoot To Mili and Double XL Release On 4th November

नवंबर महीने की 4 तारीख सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी खास होने वाली है। लोग लंबे समय से ही बॉलीवुड की गलियों में नए कंटेंट और मेजदार स्टोरीलाइन की तलाश में थे, जो कल यानी 4 नवंबर को खत्म होने वाली है। कल बॉक्स ऑफिस पर लगातार तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो रोमांस, डर और हंसी से भरपूर होने होगीं। इन फिल्मों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की जबरदस्त फिल्में शामिल है। फैंस भी काफी समय से अपनी इन पसंददीदा स्टार्स की फिल्मों के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो कल खत्न होने वाला है। इन सभी फिल्मों के दमदार ट्रेलर्स पहले ही जारी हो चुके हैं, जिन्होंने फैंस की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है।
https://twitter.com/hashtag/PhoneBhoot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फोन भूत (Phone Bhoot)

शादी के बाद कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है। वो जल्द गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैट के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। बड़े पर्दे पर पहली बार कैटरीना एक भूत के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ये फिल्म कल यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

‘न हिंदू…न मुसलमान हैं’, Shah Rukh Khan के बर्थडे पर फैन ने कह दी कुछ ऐसी बात

https://twitter.com/hashtag/Mili?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मिली (Mili)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी है, जिसके बाद वो एक और हिट फिल्म देने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर (Bonney Kapoor) और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म मथुकुट्टी जेवियर की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है, जो असल जिंदगी पर आधारित है। ये फिल्म भी कल यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
https://twitter.com/hashtag/DoubleXL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

डबल एक्सएल (Double XL)

सतराम रमानी के निर्देशन में बनी ‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के अलावा भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Sonakshi Sinha) भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी दो अलग-अलग सोसायटी की लड़कियों पर आधारित है, जो समाज की सच्चाई को ध्यान में रख कर बनाई गई है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था। ये फिल्म भी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

Pawan Singh की पत्नी Jyoti ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो