scriptपीएम मोदी के 9 मिनट तक रोशनी फैलाने के संदेश पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, हेमा से लेकर तापसी ने किया सपोर्ट | pm modi light candles for 9 minutes taapsee pannu hema malini anubhav | Patrika News

पीएम मोदी के 9 मिनट तक रोशनी फैलाने के संदेश पर बॉलीवुड का आया रिएक्शन, हेमा से लेकर तापसी ने किया सपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 11:39:27 am

Submitted by:

Neha Gupta

पीएम मोदी के संदेश पर बोला बॉलीवुड
दीया जलाने की अपील पर मिला स्टार्स का सपोर्ट
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से लेकर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने ट्वीट कर जताई खुशी

photo_2020-04-03_11-31-02.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के खतरे से निपटने के लिए देश में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को एक बार फिर संदेश दिया। सबसे पहले पीएम मोदी ने जनता का धन्यवाद दिया उसके बाद ताली-थाली की ही तरह एक और अपील की। उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल को सभी रात 9 बजे अपने घरों की सारी लाइट्स बंद करके 9 मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती, मोबाईल की टॉर्च को अपने घर की बालकनी या दरवाजे पर खड़े होकर जलाएं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेन्सिंग की भी याद दिलाई। उनके इस संदेश के बाद बॉलीवुड की तरफ से भी रिएक्शन्स आना शुरू हो गए हैं। हेमा मालिनी से लेकर तापसी पन्नू तक सभी ने सपोर्ट में ट्वीट कर खुशी जताई। तापसी ने ट्वीट कर लिखा- एक और टास्क मिल गया है।

https://twitter.com/taapsee/status/1245919799311388674?ref_src=twsrc%5Etfw

हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा- हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपने पीएम मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए। ये वक्त है सभी का एक साथ आने का, सपोर्ट करने का और कोरोना वायरस को रोकने में सरकार की मदद करने का। हम 5 अप्रैल को उनका संदेश को पूरा करेंगे। क्या आप लोग भी साथ हैं?

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा- पीएम मोदी भारत की जनता को जितना अच्छे से जानते हैं उतना कोई और नहीं जानता

https://twitter.com/anubhavsinha/status/1245932659471036419?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी की 9 मिनट की अपील पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी सपोर्ट कर ट्वीट किया- बहुत बड़ा सौभाग्य है कि हमारे पास पीएम नरेंद्र मोदी जैसे लीडर हैं, उनकी स्पीच के बाद मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि हम कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जीतेंगे। रविवार को 9 बजे एक साथ मिलकर अपने घरों से दीया की रोशनी फैलाएं। एंटी नेशनल को इग्नोर कर दें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

फेमस राइटर चेतन भगत ने भी घंटी के आगे दीया का साइन बनाके का पोस्ट करके पीएम मोदी को सपोर्ट किया है।

https://twitter.com/chetan_bhagat/status/1245918836844408834?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो