scriptकोरोना वायरस से पीडित लोगों की मदद के लिए आगे आए स्टार्स, पीएम ने की तारीफ और कहा धन्यवाद… | PM Modi thanked Bollywood's stars in tweet | Patrika News

कोरोना वायरस से पीडित लोगों की मदद के लिए आगे आए स्टार्स, पीएम ने की तारीफ और कहा धन्यवाद…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 11:59:18 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर बॉलीवुड सितारों को दिया धन्यवाद
मोदी का वायरल हुआ ट्वीट

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली। इस मुसीबत की घड़ी में पूरा देश एक हो कर कोरोना वायरस (Coronavirus) को रोकने की लड़ाई लड़ रहा है। इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से राहत कोष में दान करने की अपील की पीएम की अपील पर क्या छोटा क्या बड़ा सभी अपनी क्षमता अनुसार राहत कोष में आर्थिक मदद देने लगे।

https://twitter.com/nanagpatekar?ref_src=twsrc%5Etfw

इनमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हैं, विशेष बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने ट्वीटर हैण्डल पर बॉलीवुड के उन सभी सितारों का आभार जताया जिन्होंने इस आफत की घड़ी में आगे बढ़ कर देशहित और इंसानियत के लिए दान दिया। ऐसा नहीं है कि पीएम मोदी (PM Modi) ने केवल बॉलीवुड सितारों का का ही नाम लिया, उन्होंने सितारों के अलावा ऐसे लोगों का भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने इस मुसीबत की घड़ी में दिल खोल कर दान दिया है।

https://twitter.com/Its_Badshah?ref_src=twsrc%5Etfw

इस नेक काम के लिए पीएम मोदी ने नाना पाटेकर (Nana Patekar), अजय देवगन (Ajay Devgn), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), रणवीर शौरी, गुरु रंधावा और रैपर बादशाह को टैग किया हैं, और पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट ज़बरदस्त वायरल हो रहे है।

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि- ‘देश को सेहतमंद रखने के लिए देश के सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं. वे न सिर्फ जागरुकता के लिए अहम किरदार निभा रहे हैं बल्कि पीएम केयर फंड में दिल खोल कर योगदान दे रहे हैं’।

इसी कड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) ने एक और ट्वीट किया है, जिसमे पीएम ने लिखा है कि समाज के ‘सभी वर्ग और सभी क्षेत्र के लोगों ने ‘पीएम केयर’ में अपना योगदान दिया है। उन्होंने लिखा कि कोविड-19 के खिलाफ जंग और तेज़ करने के लिए ये सभी लोग अपनी मेहनत की कमाई दे रहे हैं, मैं बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा सहित सभी का शुक्रिया अदा करता हूं, यह कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने में काफी मददगार होगा’।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो