scriptलगातार बढ़ रही है PM NARENDRA MODI की कमाई, तीसरे दिन फिल्म ने BOX OFFICE पर मचाया धमाल | pm narendra modi box office collection day 3 | Patrika News
बॉलीवुड

लगातार बढ़ रही है PM NARENDRA MODI की कमाई, तीसरे दिन फिल्म ने BOX OFFICE पर मचाया धमाल

Vivek Oberoio स्टारर इस फिल्म ने जहां पहले दिन 2.88 करोड़ रुपए दूसरे दिन 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की।

मुंबईMay 27, 2019 / 12:51 pm

Amit Singh

pm-narendra-modi-box-office-collection-day-3

pm-narendra-modi-box-office-collection-day-3

पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में साल की सबसे विवादित फिल्मों में शुमार PM Narendra Modi ने दस्तक दी। Vivek Oberoi स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 2.88 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की। अब तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और भी उछाल देखने को मिला है।

pm-narendra-modi-box-office-collection-day-3

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, वीकेंड पर पीएम नरेन्द्र मोदी का पॉजिटिव ट्रेंड रहा। तीसरे दिन ने जरुरत के मुताबिक कलेक्शन बढ़ाया। फिल्म के अच्छा कलेक्शन के लिए वीकडेज बेहद महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। Fri 2.88 cr, Sat 3.76 cr, Sun 5.12 cr. Total: ₹ 11.76 cr.

https://twitter.com/hashtag/PMNarendraModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
pm-narendra-modi-box-office-collection-day-3

बता दें, इस फिल्म में नरेन्द्र मोदी के जीवन के विभिन्न पहलूओं को फिल्माया गया है। उम्मीद थी कि लोकसभा चुनावों में मोदी को मिली जीत के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इस फिल्म को फायदा मिलेगा। हालांकि फिल्म कुछ खास कलेक्शन करती हुई नजर नहीं आ रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / लगातार बढ़ रही है PM NARENDRA MODI की कमाई, तीसरे दिन फिल्म ने BOX OFFICE पर मचाया धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो